147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने पंचकूला में आयोजित होने जा रही नशामुक्त हरियाणा साईक्लोथोन की तैयारियों का लिया जायजा

* कल 23 सितंबर को पंचकूला में प्रवेश करेगी साईक्लोथोन*

साइकिल रैली के निर्धारित रूटो पर स्वयं जाकर तैयारियों का किया निरीक्षण

गांव बागवाली से पुलिस लाईन तक जगह जगह  पर साईक्लोथोन का किया जाएगा भव्य स्वागत

For Detailed

पंचकूला, 22 सितंबर- उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने पंचकूला में आयोजित होने जा रही नशामुक्त हरियाणा साईक्लोथोन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज जिला के विभिन्न स्थानों का दौरा किया और अधिकारियों को साईक्लोथोन के सफल आयोजन के लिए दिशा-निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा प्रदेश में नशा मुक्ति का संदेश देने के उद्देश्य से प्रारंभ की गई नशामुक्त हरियाणा साईक्लोथोन कल पंचकूला में प्रवेश करेगी।

-*प्रशासन की ओर से साईक्लोथोन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिये फल, जूस और रिफ्रेशमेंट इत्यादि की व्यवस्था की गई है*

उपायुक्त श्री सारवान ने जिला पंचकूला में साईक्लोथोन के लिए निर्धारित रूटो का स्वयं दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होने कहा कि यह साईकिल यात्रा 23 सितंबर को लगभग 12.30 बजे पंचकूला के खंड रायपुररानी के गांव बागवाली में पंहुचेगी जहां से पुलिस लाईन तक जगह जगह पर जिला परिषद के सदस्यों, सरपंचों, ग्रामीणों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा साईक्लोथोन का स्वागत किया जाएगा। इसके अलावा जिला प्रशासन की ओर से साईक्लोथोन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों के लिये जगह-जगह पर स्टाॅल लगाकर फल, जूस और रिफ्रेशमेंट इत्यादि की व्यवस्था की गई है। साईक्लोथोन के सम्मान में सायं 6 बजे यवनिका ओपन एयर थियेटर में नशा मुक्ति पर आधारित सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक किया जाएगा।

call 9914976044

24 सितंबर को साईकिल रैली को किया जाएगा फ्लैगआॅफ, स्कूलों में नशा मुक्ति पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रमों का किया जाएगा आयोजन

उन्होंने बताया कि 24 सितंबर को ताउ देवी लाल खेल स्टेडियम सेक्टर-3 में प्रातः 6.30 बजे साईकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। इस दौरान साइकिल यात्रा राजकीय माॅडल संस्कृति स्कूल सेक्टर-20, सार्थक स्कूल सेक्टर-12ए और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रामगढ़ से होती हुई आगे बढ़ेगी  जहां नशामुक्त हरियाणा पर आधारित कार्यक्रमों का आयोजन कर लोगों को नशे की बुराई से दूर रहने के लिये प्रेरित किया जाएगा। यह साईक्लोथोन जिला के विभिन्न गंतव्यों से होती हुई अपने अंतिम पड़ाव खंड रायपुररानी के गांव प्यारेवाला से होती हुई यमुनानगर में प्रवेश करेगी।

23 सितंबर को यह रहेगा साईक्लोथोन का रूट

गांव बागवाली रायपुररानी, गांव बरवाला, गांव जलौली, गांव अलीपुर, गांव रामगढ और पुलिस लाईन मोगीनंद (रात्रि ठहराव)

24 सितंबर को यह रहेगा साईक्लोथोन का रूट-

ताउ देवीलाल खेल स्टेडियम सेक्टर-3 पंचकूला, राजकीय माॅडल संस्कृति स्कूल सेक्टर-20, सार्थक स्कूल सेक्टर-12ए, बूढ़नपुर, शाॅलीमार माॅल, माजरी चैक, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रामगढ़, गांव बिल्ला, गांव मट्टेवाली, गांव रिहोड़, गांव खेड़ी, गांव रायपुररानी और गांव प्यारेवाला रायपुररानी।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त वर्षा खांगवाल, नगर निगम की संयुक्त आयुक्त डाॅ. ऋचा राठी, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गगनदीप सिंह, तहसीलदार पुण्यदीप शर्मा, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधीक्षक अभियंता अशोक राणा, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता गौरव जैन, जनस्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग के कार्यकारी अभियंता समीर शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी सतपाल कौशिक सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com