कृषि यंत्रो/मशीनो पर अनुदान हेतु आवेदन करने की अंतिम तिथि बढ कर 27 मई हुई

उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने हरियाणा चेंबर आॅफ काॅमर्स और एमएसएमई के प्रतिनिधियों से आईटीआई के बच्चों को रोजगार देने की, करी अपील

For Detailed News-

पंचकूला, 18 जनवरी- उपायुक्त श्री महावीर कौशिक की अध्यक्षता में लघु सचिवालय के सभागार में जिले की चार आईटीआई और हरियाणा चेंबर आॅफ काॅमर्स और एमएसएमई के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित हुई। बैठक में आईटीआई में पढ़ रहे और पास आउट विद्यार्थियों को अप्रेंटिस पर रखवाने को लेकर चर्चा की गई।


उपायुक्त ने बताया कि चारो आईटीआई में लगभग 400 के करीब विद्यार्थी एवं बच्चे ऐसे है, जिन्हें सरकारी और निजी क्षेत्र में रोजगार की जरूरत हैं। श्री कौशिक ने हरियाणा चेंबर आॅफ काॅमर्स के पूर्व प्रधान सीबी गोयल और एमएसएमई के सहायक निदेशक दीपक नरवाल से अपील की कि इन बच्चों को रोजगार प्राप्त करने में प्रशासन का सहयोग करें ताकि ये बच्चें रोजगार से प्राप्त आमदनी से अपनी और अपने परिवार की मदद कर सके।

https://propertyliquid.com


हरियाणा चेंबर आॅफ काॅमर्स के पूर्व प्रधान सीबी गोयल और एमएसएमई के सहायक निदेशक दीपक नरवाल ने उपायुक्त को आश्वासन दिया कि वे इन बच्चों को  रोजगार देने में अपना पूर्ण सहयोग देंगे।
इस अवसर पर आईटीआई पंचकूला की प्रिंसीपल बलविंद्र कौर, जे ई प्लेसमेंट अधिकारी यशपाल ढांडा, सुमन, आईटीआई कालका बिटना के अप्रेंटिस इंस्ट्रेक्टर मुकेशचंद  और रायपुररानी के प्रतिनिधि मौजूद थे।