147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला में कोरोना संक्रमण के चलते अब तक 10055 व्यक्तियों के नमने लिए गए है।

पंचकूला 2 जुलाई- उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला में कोरोना संक्रमण के चलते अब तक 10055 व्यक्तियों के नमने लिए गए है। इनमें 9820 व्यक्तियों के नमूने नेगेटिव पाए गए। इसके अलावा 30 व्यक्तियों के नमूनों के परिणाम आने बाकी है। वीरवार को जिला में 10 मामले पोजिटीव पाये गये है जिनमें 4 मामले अन्य जिलों से संबधित है। इनमें तीन चण्डीगढ तथा एक पंजाब से सबंधित है।

For Detailed News-


उन्होंने बताया कि सैक्टर 17 में दो, प्रीतम कालेनी गांव मारनवाला में एक, न्यू विश्वकर्मा कालोनी पिंजौर में एक, हाउसिंग बोर्ड कालका में एक, इंदिरा कालोनी पंचकूला में एक मामला पाया गया है। उन्होंने बताया कि जिला में अब तक 119 व्यक्तियों के नमूने पोजिटिव पाए गए जिनमें से 91 कोरोना पोजिटीव ठीक हो गए, बाकी व्यक्तियों का स्वास्थ्य विभाग द्वारा ईलाज किया जा रहा है। इसके अलावा 59 अन्य जिलों व राज्यों के व्यक्तियों के मामले भी पॉजिटिव है।

https://propertyliquid.com/


उपायुक्त ने बताया कि जिला के 1106 व्यक्तियों को घरों में क्वारंटीन किया गया हैं। इसके अलावा विदेश से आने वाले 33 व्यक्तियों को होटलों में कावर्टाइन किया गया है। इनमे 7 पल्लवी, 12 पार्क रॉयल, 2 सूद भवन, 1 आॅस्कार रीजेंसी, 7 सिराज होटल सैक्टर 10 व एक सिराज होटल सैक्टर 5 तथा एक लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में रखा गया है।

Watch This Video Till End….