29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

उपायुक्त ने 8 फरवरी 2023 को होने वाली कष्ट निवारण समिति की बैठक में लोगों द्वारा दी गई शिकायतों पर अधिकारियों द्वारा किये गये कार्यों की समीक्षा बैठक की करी अध्यक्षता

-अधिकारियों को शिकायतों का तीन दिन में निपटारा कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के दिये निर्देश

For Detailed

पंचकूला, 3 फरवरी- उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने आज कैंप कार्यालय में 8 फरवरी 2023 को होने वाली कष्ट निवारण समिति की बैठक में लोगों द्वारा दी गई शिकायतों पर अधिकारियों द्वारा किये गये कार्यों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में उपायुक्त ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को तीन दिन में निपटारा करने व उनके सम्मुख प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।


इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त श्रीमती वर्षा खनगवाल भी उपस्थित थी।


उपायुक्त ने एचएसवीपी, पीडब्ल्यूडी बी एंड आर, नगर निगम कालका व पंचकूला, पीडब्ल्यूडी बी एंड आर चंडीगढ़, जनस्वास्थ्य व अभियंत्रिकी विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारियों को पब्लिक की शिकायतों का समाधान कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।


जिला परिषद के सीईओ श्री गगनदीप सिंह ने सभी शिकायतों की रिपोर्ट बारी-बारी से उपायुक्त के समक्ष प्रस्तुत की। जनस्वास्थ्य एवं अभियंत्रिकी विभाग के कार्यकारी अभियंता विकास लाठर ने बताया कि हमने मोरनी के शिकायतकर्ता की शिकायत पर खराब मोटर व बुस्टर को बदल दिया है और कंडेला में छोटे पाईप की जगह बड़े पाईप लगाकर कार्य को पूरा कर दिया है और शिकायतकर्ता ने कार्य का संतुष्टि पत्र भी लिखकर दें दिया है।
उपायुक्त ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को पार्षद नरेंद्र लुबाना के साथ जाकर अतिक्रमण हटवाने के निर्देश दिये।


इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी बी एंड आर के कार्यकारी अभियंता अरूण सिंहमार, नगर निगम कालका के ईओ जनरैल सिंह, आईटी विभाग की अधिकारी रेणू गर्ग, प्रदूषण बोर्ड के एसडीओ सुधीर मोहन तथा अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

s://propertyliquid.com