राजकीय बहुतकनीकी नानकपुर में दाखिले  की तिथियों को किया संशोधित

उपायुक्त ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत पंचकूला के नाडा तथा इंदिरा काॅलोनी स्थित उचित मूल्य की सरकारी दुकानों से तिरंगा वितरण का किया शुभारंभ

– ग्रामीण एंव शहरी क्षेत्र की 121 उचित मूल्य की सरकारी दुकानों पर उपलब्ध करवाये गये है तिरंगे

For Detailed




पंचकूला, 3 अगस्त- उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने आज हर घर तिरंगा अभियान के तहत पंचकूला के नाडा तथा इंदिरा काॅलोनी स्थित उचित मूल्य की सरकारी दुकानों से तिरंगा वितरण का शुभारंभ किया।


उपायुक्त ने बताया कि आजादी का अमृत महोत्सव के तहत आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान आयोजित किया जाएगा। अभियान में जन भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए और लोगों को तिरंगा उचित मूल्य पर आसानी से उपलब्ध करवाने के लिए 33000 झण्डें ग्रामीण एंव शहरी क्षेत्र की 121 उचित मूल्य की सरकारी दूकानों पर उपलब्ध करवाये गये है ।


उन्होंने बताया कि इन सभी उचित मूल्यों की दूकानों पर आज से आमजनों के लिए तिरंगें झण्डें मिलनें शुरू हो गये है। हर घर तिरंगा अभियान के अन्तर्गत कोई भी व्यक्ति उचित मूल्य की दुकानों से 20 रूपये प्रति झण्डा के हिसाब से खरीद सकते हैं। उन्होंने बताया कि खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग द्वारा पंचकूला पीआर केंद्र के लिए 10,000 झण्डें, बरवाला केन्द्र के लिए 4,000 झण्डें, कालका केन्द्र के लिए 10,000 झण्डें एंव रायपुर रानी केन्द्र के लिए 9,000 झण्डें उपलब्ध करवा दिये गए है।

ttps://propertyliquid.com/


इस अवसर पर एएफएसओ राजीव शर्मा, खाद्य एवं आपूर्ति निरीक्षक पंचकूला सुरेश कुमार, प्रवीण कौर तथा इंद्र कुमार भी उपस्थित थे।