मास्टर प्लान बनाकर माता मनसा देवी मंदिर को दिया जाएगा भव्य रूप- स्पीकर

उपायुक्त ने कोरोना के नये वेरियेंट ओमिक्रोन के संक्रमण को रोकने के लिये सरकार की हिदायतों की पालना के साथ-साथ मास्क व सामाजिक दूरी का पालन करने की करी अपील

– कोरोना के फैलाव को रोकने के लिये जिला में 14 अधिकारियों को इंसिडेंट कमांडर्स भी किया गया है नियुक्त-उपायुक्त

For Detailed News-


पंचकूला, 21 दिसंबर- उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना के नये वेरियेंट ओमिक्रोन के संक्रमण को रोकने के लिये सरकार द्वारा समय-समय पर जारी हिदायतों की पालना के साथ-साथ मास्क का उपयोग व सामाजिक दूरी का पालन करें।


उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि जिन लोगों ने अभी तक कोरोना की दूसरी डोज़ नहीं लगवाई है, वे समय पर डोज़ लगवाएं और कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में जिला प्रशासन व सरकार का सहयोग करें। उन्होंने कहा कि यह सही है कि कोरोना के मामलों में कमी आई है परंतु यह अभी पूर्ण रूप से समाप्त नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के साथ-साथ लोग कोविड उपयुक्त व्यवहार जैसे-मास्क का प्रयोग व सामजिक दूरी का विशेष ध्यान रखें ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि सावधानियां बरतने और सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा-निर्देशों की पालना करके हम कोविड को हरा सकते हैं।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त ने बताया कि कोरोना के नये वेरियेंट ओमिक्रोन के मद्देनजर कोरोना के फैलाव को रोकने के लिये जिला में 14 अधिकारियों को इंसिडेंट कमांडर्स भी नियुक्त किया गया है, जो अपने अधीनस्थ क्षेत्रों में कोविड के संक्रमण को रोकने के लिये सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों की पालना सुनिश्चित करेंगे और सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वालों के चालान करेंगे।