विकास के मामले में रानियां बन रहा अग्रणी हलका : रणजीत सिंह

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ0 बलकार सिंह ने बताया कि चुनाव के दौरान शराब की गैर कानूनी सप्लाई पर सख्ताई से नजर रखी जा रही है

पंचकूला, 4 अप्रैल-

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ0 बलकार सिंह ने बताया कि चुनाव के दौरान शराब की गैर कानूनी सप्लाई पर सख्ताई से नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के निर्देशानुसार शराब बनाने वाली डिस्ट्रल्रियों से शराब की आपूर्ति की सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। इस कार्य से जुडे़ लोगों को निर्देेश देकर डिस्ट्रल्रियों के प्रवेश व निकासी द्वार पर सी0सी0टी0वी0 कैमरे लगवाये गये है। इसके अलावा आबकारी विभाग द्वारा निरंतर शराब की आपूर्ति पर नजर रखी जा रही हैं। प्रशासन द्वारा भी अपने स्तर पर अन्य विभागों के अधिकारियों को इस कार्य की देख रेख के लिये तैनात किया गया है। 

उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा भी शराब आपूर्ति की सभी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। जिला में पड़ोसी जिलों व राज्यों से किसी प्रकार की शराब की अवैध आपूर्ति को रोकने के लिये भी मुख्य मार्गों पर पुलिस नाके लगाये गये है। इन नाकों पर शराब की चैकिंग के साथ साथ वाहनों की चैकिंग भी की जाती है ताकि चुनाव के दौरान मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिये कोई भी व्यक्ति धन या उपहार इत्यादि का इस्तेमाल ना कर सके। उन्होंने नागरिकों से अनुरोध किया है कि यदि उन्हें इस तरह की गतिविधियों की कोई सूचना मिले तो वे इसकी जानकारी सी-विजन एप पर अथवा जिला प्रशासन को दे सकते है। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply