राजकीय बहुतकनीकी नानकपुर में दाखिले  की तिथियों को किया संशोधित

आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत सेक्टर 5 स्थित यवनिका गार्डन में किया राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन

  • जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर लोगों को किया गया जागरूक

-सांस्कृतिक कार्यक्रम व मैराथन के माध्यम से लोगों को 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा हर घर पर तिरंगा लगाने के लिए किया प्रेरित

For Detailed

पंचकूला, 6 अगस्त- आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में हर घर तिरंगा अभियान को लेकर राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन आज सेक्टर 5 स्थित यवनिका गार्डन में किया गया। इस मौके पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के कार्यक्रमों और मैराथन के माध्यम से हर घर तिरंगा लहराने को लेकर लोगों को प्रेरित किया गया।


उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने जिलावासियों को 13 से 15 अगस्त तक आयोजित होने वाले हर घर तिरंगा अभियान के बारे मे जागरूक किया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आह्वान किया है कि देश व प्रदेश के हर घर पर तिरंगा लहराया जाए। उन्होंने कहा कि कोई भी अभियान बिना जन भागीदारी के पूरा नहीं हो सकता। इसलिए पंचकूला के सभी लोग इस अभियान को पूरा करने के लिए 13 से 15 अगस्त को अपने घरों पर तिरंगा जरूर लहराएं और इस अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।


राहगिरी कार्यक्रम के अंतर्गत आज मिहिका पुनिया, और दलजीत बॉक्सिंग प्लेयर ने पैट्रियोटिक गीतों से सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर माहौल को रंगमय बना दिया।


इस अवसर पर हर घर तिरंगा पर आधारित मैराथन को उपायुक्त और पुलिस उपायुक्त ने हरी झंडी दिखाई और लोगों को हर घर पर तिरंगा लगाने का संदेश दिया गया।


पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र पाल सिंह ने भी हर घर तिरंगा अभियान को लेकर सभी मौजूद महिलाओं, पुरूषों व बच्चों को विसतार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय ध्वज देश की पहचान होती है और इसे अपने घर पर लहराना गर्व की बात है। उन्होंने सभी जिलावासियों से 13 से 15 अगस्त तक अपने-अपने घरों पर तिरंगा लहराने का आहवान किया।


इस अवसर पर एस डी एम श्रीमती ऋचा राठी, एसीपी ममता सौदा समेत,प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

ttps://propertyliquid.com/