मतदाता पहचान पत्र के साथ आधार नंबर जोड़ने की कार्यवाही शुरू, मतदाता सूचियों के नए फार्म भी हुए लागू

अतिरिक्त मुख्य सचिव श्रीमाता मनसा देवी मंदिर में माता के दर्शन करने उपरांत पूजा अर्चना करते हुए व हवन यज्ञ में आहुतियां डालते हुए

पंचकूला, 11 अप्रैल-

अतिरिक्त मुख्य सचिव आनंद मोहन शरण श्रीमाता मनसा देवी मंदिर में माता के दर्शन करने उपरांत पूजा अर्चना करते हुए व हवन यज्ञ में आहुतियां डालते हुए, साथ है उपायुक्त डाॅ0 बलकार सिंह

चैत्र नवरात्र मेले में आज श्री माता मनसा देवी मंदिर पंचकूला में अतिरिक्त मुख्य सचिव आनंद मोहन शरण ने महामाई के दर्शन किये और हवन यज्ञ में आहुतियां डाली। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी श्रीमती ज्योति शरण, उपायुक्त डाॅ0 बलकार सिंह, मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस0पी0 अरोड़ा व अन्य अधिकारियों ने भी पूजा अर्चना की।

आनंद मोहन शरण ने कहा कि इस तरह के आयोजन जहां भारतीय संस्कृति की पहचान है वहीं ऐसे आयोजनों से व्यक्ति को सद्मार्ग पर चलने की प्रेरणा भी मिलती है। उन्होंने कहा कि श्रीमाता मनसा देवी मंदिर हरियाणा में ही नहीं बल्कि उतरी भारत के अन्य राज्यों के लोगों के लिये आस्था का केंद्र है जहां प्रतिवर्ष हजारों श्रद्धालु महामाईं का आशीर्वाद ग्रहण करते है।

पायुक्त एवं श्रीमाता मनसा देवी श्राईंन बोर्ड के चेयरमैन डाॅ0 बलकार सिंह ने बताया कि  श्रद्धालुओं की सुविधा के लिये सभी आवश्यक प्रबंध किये गये हैं उन्होंने बताया कि श्रद्धालुओं के लिये स्वच्छ पेयजल, चिकित्सा सुविधा, शौचालय के साथ साथ बेहतर परिवहन के लिये हरियाणा राज्य परिवहन विभाग व सीटीयू के माध्यम से अतिरिक्त बस सुविधा भी उपलब्ध करवाई गई है। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply