राजकीय बहुतकनीकी नानकपुर में दाखिले  की तिथियों को किया संशोधित

अग्निवीर भर्ती के लिए पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, कैथल, करनाल जिलों और केन्द्र शासित प्रदेश चण्डीगढ के उम्मीदवार 3 सितंबर तक कर सकते हैं पंजीकरण

For Detailed

पंचकूला, 6 अगस्त- अग्निवीर भर्ती के लिए पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, कैथल, करनाल जिलों और केन्द्र शासित प्रदेश चण्डीगढ के उम्मीदवारों के लिए 5 अगस्त से पंजीकरण प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार 3 सितंबर तक पंजीकरण कर सकते हैं।


कर्नल बी एस बिष्ट, सेना मैडल भर्ती निर्देशक अंबाला कैंट ने बताया कि उम्मीदवार www.joinindianarmy.nic.in पर अपनी पंजीकरण करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि भर्ती कार्यालय अंबाला कैंट खरगा स्पोर्टस स्टेडियम परिसर में 25 अक्तूबर से 11 नवंबर तक होने वाली अग्निवीर भर्ती रैली की अधिसूचना पहले ही जेआईए साईट पर अपोड कर दी गई है।

ttps://propertyliquid.com/


उन्होंने बताया कि एजुकेशन सर्टिफिकेट की वेरिफिकेशन के रूप में शिक्षा विभाग भिवानी के तरफ से जो फीस जिलया जाता था वो माफ कर दिया गया है। उम्मीदवारों को आने-जाने की सुविधा के लिए सिविल एडमिनिस्ट्रेटिव के तरफ से रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड से लेकर रैली ग्राउंड तक ज्यादा से ज्यादा बसों का बंदोबस्त किया जाएगा और उनके रहने के लिए विभिन्न घर्मशाला, स्कूल/काॅलेज, इंस्टीटयूट इत्यादि की व्यवस्था कराई जाएगी और हो सके तो खाने का भी बंदोबस्त करवाया जाएगा।