46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने सेक्टर -10 में सेक्टरवासियों सहित सुनी प्रधानमंत्री की मन की बात

प्रधानमंत्री की मन की बात देशवासियों में नई उर्जा, देशभक्ति और देश की तरक्की की भावना का करती है संचार-गुप्ता

For Detailed

पंचकूला, 28 जुलाई: हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज सेक्टर 10 में डॉ प्रेम कवात्रा के आवास पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण देखा । श्री गुप्ता ने सेक्टरवासियो सहित प्रधानमंत्री के मन की बात सुनी।

कार्यक्रम के उपरांत श्री गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देशवासियों को एक नया संदेश देते है ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की मन की बात देशवासियों में नई उर्जा, देशभक्ति और देश की तरक्की की भावना का संचार करती है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री अपने विचारों से किसोनों, युवाओं सहित देश में जन जन को प्रेरित करते है ताकि सभी के प्रयासों से देश प्रगति के पथ पर तेजी से अग्रसर होते हुए एक बार फिर से विश्व गुरु बने ।

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री द्वारा चलाये गये स्वच्छता अभियान के तहत देश के ग्रामीण परिवेश में सरकारी अनुदान से लाखों की संख्या में शौचालय बनवाये गये, जिससे ग्रामीण क्षेत्र को खुले में शौचमुक्त बनाया गया। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं अपने निवास स्थान और सार्वजनिक स्थलों को साफ करके भारत की जनता को स्वच्छता अभियान के साथ जोड़ने का काम किया है ताकि लोग स्वच्छता के महत्व को समझ सके। श्री गुप्ता ने बताया कि आज मन की बात को पूरे देशवासियों द्वारा सुना गया ।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 22 जनवरी 2015 को पानीपत की ऐतिहासिक धरती से समूचे देश में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुवात की । हरियाणा सरकार ने भी लोगों के सहयोग से इस अभियान को प्रभावी ढंग से लागू किया जिसके परिणाम स्वरूप प्रदेश के लिंगानुपात में अभूतपूर्व सुधार हुआ है ।

श्री गुप्ता ने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में तरक्की की है, वो दिन दूर नही जब भारत दुनिया का नेतृत्व करेगा।

इस अवसर पर हरियाणा बाल कल्याण की पूर्व मानद महासचिव रंजीता मेहता, प्रदेश मीडिया सहप्रभारी संजय आहूजा, जिला मंडल महामंत्री वीरेंद्र वर्मा, रवीश गौतम, मंडल अध्यक्ष जय प्रकाश जांगड़ा, जिला सचिव राजेंद्र नूनीवाल, पार्षद सोनिया सूद, शक्ति केंद्र प्रमुख राजेश शर्मा और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com