147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने पुलिस उपायुक्त को दोषियों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कारवाई करने व मंिदर में प्रतिदिन पैट्रोलिंग बढाने के दिए निर्देश 

इससे पूर्व हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने चंडी माता मंदिर पहुंचकर माथा टेक लिया माता का आशीर्वाद 

For Detailed

पंचकूला, 11 जनवरी हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज चंडीमाता मंदिर पहुंचकर माथा टेका पूजा अर्चना कर चंडी माता का आशीर्वाद लिया। इसके उपरांत श्री गुप्ता कल देर रात लगभग 1 बजे मंदिर में हुई चोरी के बारे में विस्तार से पुलिस व श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड के सचिव श्री पृथ्वीराज से विस्तार से जानकारी ली। इसके बाद श्री गुप्ता ने मंदिर का दौरा किया और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरी की घटना को बारिकी से देखा। 

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने पुलिस उपायुक्त सुमेर प्रताप सिंह को दोषियों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कारवाई करने व मंिदर में प्रतिदिन पैट्रोलिंग बढाने व मानिटरिंग करने के निर्देश दिए। 

https://propertyliquid.com

श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड के सचिव श्री पृथ्वीराज ने बताया कि चोर मंदिर स्थित चार गल्लों से लगभग 5 लाख रुपए कैश, माता का सोने का छतर, मंगलसूत्र, हार, माता की सोने की अंाख, माता की प्रतिमा में स्थाई रूप से पहनाए हुए लगभग 16 तोले स्वर्ण आभूषण, चांदी की जोत, लोटा, गिलास, मुकुट, ढक्कन, लगभग ढाई किलो चांदी के आभूषण चुराकर ले गए। 

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने श्री माता मनसा देवी श्राइन बोर्ड के सीईओ को तीनों मंदिरों की सुरक्षा और बढाने के निर्देश दिए ताकि इस तरह की चोरी की घटना दोबारा न हो सके। उन्होने कहा कि महामायी के मंदिर में चोरी की घटना एक महापाप है। चोरी की घटना को अंजाम देने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नही जाएगा। 

पुलिस उपायुक्त ने हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष को चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर क्राईम की 3 टीम व कुल 4 टीमें बनाकर दोषियों को जल्दी ही पकडने का आश्वासन दिया।  

इस अवसर पर नगराधीश राजेश पुनिया, नगर निगम के एमसी नरेंद्र लुबाना, माता मनसा देवी मंदिर की सचिव शारदा प्रजापति, एसीपी आर्यन चैधरी व चंडी मंदिर एसएसओ ललित शर्मा तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।