147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

रानियां में काम की नहीं रहने दूंगा कमी : रणजीत सिंह

सिरसा, 21 नवंबर।

रानियां में काम की नहीं रहने दूंगा कमी : रणजीत सिंह

हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने किया रानियां शहर में धन्यवादी दौरा, लोगों ने किया जोरदार स्वागत


लोगों ने जिस भरोसे व विश्वास के साथ मुझे भारी समर्थन से जीत दिलाकर इस मुकाम तक पहुंचाने का काम किया है। मैं उस भरोसे व विश्वास पर खरा उतरने का काम करूंगा और रानियां में किसी भी काम की कमी नहीं रहने दी जाएगी।


यह बात हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने रानियां शहर में अपने धन्यवादी दौरे के दौरान लोगों का आभार व्यक्त करने के दौरान कही। मंत्री का रानियां शहर में जगह-जगह स्वागत के लिए लोगों में विशेष उत्साह रहा और मंत्री ने भी उत्साहित लोगों का तहदिल से उन्हें भारी समर्थन के साथ जीत दिलाने के लिए धन्यवाद किया।


उन्होंने कहा कि कई सालों से सरकार में न होने के कारण काम नहीं हो सके थे, जिससे शहर में विकास कार्य भी नहीं हो पाए थे, लेकिन अब सरकार में हिस्सेदारी हो गई तो काम की कोई कमी नहीं रहने दूंगा। मुख्यमंत्री ने जिस भरोसे के साथ पावर फुल महकमें की बागडोर मुझे दी है, उस पर खरा उतरते हुए विभाग के माध्यम से विकास कार्यों की झड़ी लगा दूंगा। उन्होंने कहा कि शहर में जितनी भी सड़कें जो खराब हैं या नई सड़के बनाए जाने जरूरत है उन्हें प्राथमिकता के आधार पर बनवाया व मरम्मत करवाई जाएगी। जो कार्य बिजली विभाग के माध्यम से होने हैं, उन्हें तो हाथों हाथ पूरा करवाया जाएगा। शहर की सड़कों पर स्ट्रीट लाईटें लगवाई जाएंगी। इसके अलावा शहर के किसी वार्ड या मोहल्ले में भी यदि बिजली या लाईट की समस्या है उसे भी तुरंत प्रभाव से करवाया जाएगा।


उन्होंने कहा कि अधिकारियों को विशेष हिदायत दी गई है कि लोगों को बिजली के मामले में कोई दिक्कत नहीं आनी चाहिए। यदि कोई आधी रात को भी बिजली समस्या को लेकर शिकायत करेगा तो संबंधित कर्मचारी उसे सुनेगा, इस संबंध में विशेष निर्देश दिए गए हैं। चौधरी रणजीत सिंह ने कहा कि आप लोगों का जो काम था वो आप ने कर दिया। अब मेरा काम है, इसलिए शहर में जो भी समस्या या डिमांग है, उसे मेरे पास लेकर आओ उसे जल्द से जल्द पूरा करवाऊंगा।



Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply