147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

मुख्यमंत्री के उप प्रधान सचिव के. मकरंद पांडुरंग ने किया थेहड़ व हाउसिंग बोर्ड के फ्लेट्स का निरीक्षण

सिरसा, 23 जून।

For Detailed


मुख्यमंत्री के उप प्रधान सचिव के. मकरंद पांडुरंग ने शुक्रवार को स्थानीय लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में अधिकारियों की बैठक ली और थेहड़ मामले को लेकर विस्तार से जानकारी ली। इसके उपरांत उप प्रधान सचिव ने स्थानीय हाउसिंग बोर्ड फ्लेट में निरीक्षण किया और स्थिति का गहनता से जायजा लिया। उन्होंने हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों से भी बातचीत की और मौजूदा स्थिति के बारे में पूछा। इसके उपरांत उप प्रधान सचिव ने थेहड़ पर जाकर हालात का जायजा लेते हुए गलियों का भी निरीक्षण किया।


उप प्रधान सचिव के. मकरंद पांडुरंग ने लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में अधिकारियों की बैठक लेते हुए कहा कि थेहड़ मामले के स्थाई समाधान के लिए अब तक की कार्यवाही की क्रमबद्ध तरीके से रिपोर्ट तैयार करें। इसके साथ-साथ शहर के नजदीक भूमि का भी चयन करें जहां पर थेहड़ वासियों को सभी सुविधाएं देते हुए उन्हें बसाया जा सके। उन्होंने निर्देश दिए कि यह सारी रिपोर्ट आगामी एक सप्ताह में तैयार कर उनके कार्यालय में भिजवाई जाए ताकि माननीय मुख्यमंत्री से इस बारे में चर्चा की जा सके।


इस दौरान सहायक आयुक्त (प्रशिक्षणाधीन) यश जालुका, नगराधीश अजय सिंह, डीआरओ सुरेश, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद संदीप मलिक सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

https://propertyliquid.com/