147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

पुलिस टीम ने उप निरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में सूरजभान उर्फ राजू वासी शीश वाल के मर्डर के तीसरे मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया

हिसार 13 जुन-

For Detailed News-

जिला पुलिस हिसार की सीआईए द्वितीय की पुलिस टीम ने उप निरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में सूरजभान उर्फ राजू वासी शीश वाल के मर्डर के तीसरे मुख्य आरोपी सन्नी वासी खरड़ अलीपुर को थाना सिविल लाइन हिसार में आईपीसी की धारा 302/307/216 /34/120B व आर्म्स एक्ट के तहत अंकित अभियोग संख्या 40 दिनांक 09.02.2020 में गांव खरड़ अलीपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने सूरजभान उर्फ राजू वासी शीश वाल हाल संत नगर हिसार की दिनांक 09.02.2020 को मटका चौक हिसार के पास अपने साथी के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

https://propertyliquid.com/

आरोपी को कल पेश अदालत किया जाएगा।इसके साथ ही सीआईए द्वितीय की पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर सिवानी रोड हिसार बायपास से करमबीर वासी चकरा अमृतसर  जिला पटियाला पंजाब और तरशेम वासी बोपुर जिला कैथल को ट्रक सहित काबू किया। नियमानुसार ट्रक की तलाशी लेने पर ट्रक से एक पलास्टिक के कट्टे से 20 किलो 350 ग्राम डोडा पोस्त बरामद हुई। बरामदा डोडा पोस्त व ट्रक को कब्जा पुलिस लेकर थाना आज़ाद नगर में करमबीर वासी चकरा अमृतसर  जिला पटियाला पंजाब और तरशेम वासी बोपुर जिला कैथल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को कल पेश अदालत किया जाएगा।     

 

 जिला पुलिस हिसार ने आज कोराेना महामारी के संबंध में मास्क पहनने के निर्देशो की अवहेलना करने पर 30 व्यक्तियों के चालान किए है।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!