147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

खेलों से रिस्ता जोड़े और नशे से रिस्ता तोड़े युवाः डा. विनोद स्वामी

– डीएफए द्वारा आयोजित फुटबॉल ट्रायल का आयोजन, युवा नेता ने खिलाड़ियों की हौसला-अफ़ज़ाई  की
सिरसा 25 जून –

For Detailed

प्रदेश स्तर पर में होने वाली फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए राजकीय नेशनल कॉलेज में डीएफए सिरसा द्वारा फुटबॉल ट्रायल आयोजन किया गया। इस अवसर पर जिला भर से खिलाड़ियों ने बढचढकर भाग लिया। युवा भाजपा नेता डा. विनोद स्वामी ने बतौर मुख्यअतिथि शिरकत की और खिलाड़ियों की हौसलाफ्जाई की।

डा. स्वामी ने युवा खिलाड़ियों से मुलाकात की और कहा कि खेल का अर्थ ही जोड़ना है, खिलाड़ी खेल की भावना के साथ खेलें तभी खेल का असली मजा है. समाज में फैला नशा एक बड़ी समस्या है, सरकार व प्रशासन के प्रयासों से काफी हद तक रोक लगी है, लेकिन युवाओं के सहयोग के बिना शत प्रतिशत अंकुश संभव नहीं है. इसलिए युवा वर्ग नशे से रिश्ता तोड़कर खेलों से रिश्ता जोड़ें और अपने परिवार, जिला व देश का नाम रोशन करें. उन्होंने कहा कि मानव शरीर भगवान का दिया हुआ अनमोल तोहफा है, इसलिए युवा व्यायाम करें और किसी भी एक खेल को अवश्य अपनाएं तथा नशीले पदार्थों से दूर रहे. नशा बेचने वालों की गुप्त सूचना पुलिस कों दें ताकि उन पर एक्शन लिया जा सके. उन्होंने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

इस अवसर पर डीएफए जर्नल सेकेट्री मनदीप सिंह, चीफ ट्रेनर नवजीत, उप प्रधान कुलवीर पटीर, उप प्रधान गिरधारी अग्रवाल, सेक्रेट्री चरणजीत विष्णु सोनी, मेम्बर बलवीर बोयत, दिनेश बागरिया, सुमित हरजीत सिंह, कवल सिंह, मनप्रीत सिंह व भारी संख्या में खिलाड़ी मौजूद रहे.

https://propertyliquid.com/