Panjab University scientists bags many research grants from the Department of Science & Technology and Renewable Energy, Chandigarh Administration

कल्चर एक्सचेंज प्रोग्राम के दौरान दिखी अलग-अलग राज्यों के संस्कृति की झलक 

-पंजाब कला भवन में कार्यक्रम के दौरान बच्चों व महिलाओं ने दी प्रस्तुति, एक ईंट शहीदों के नाम अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित 

-भविष्य में संस्था की तरफ से ऐसे और कार्यक्रमों का किया जायेगा आयोजन : अनु पशरीजा 

चंडीगढ़।

For Detailed

एक ईंट शहीदों के नाम अभियान की तरफ से रविवार को पंजाब कला भवन में अनेकता में एकता हिंदी की विशेषता थीम पर इंटर स्टेट कल्चर एक्सचेंज प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस प्रोग्राम में कई राज्यों के स्कूलों से बच्चों ने हिस्सा लिया और सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। बच्चों की तरफ से अपने-अपने राज्य का नृत्य व गायन पेश किया गया, जिसके चलते कार्यक्रम में अलग-अलग राज्यों की संस्कृति की झलक दिखाई दी। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में चंडीगढ़ कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ़ चाइल्ड राइट्स की चेयरपर्सन हरजिंदर कौर उपस्थित थीं। इसके इलावा संस्था की महासचिव अनु पशरीजा, संयोजक संजीव राणा, रयात बाहरा यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. परविंदर सिंह व हरियाणा रेड क्रॉस सोसाइटी की वाइस चेयरमैन सुषमा गुप्ता समेत अन्य लोग उपस्थित थे। मुख्य अतिथि व संस्था के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चों को सम्मानित किया।

चंडीगढ़ कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ़ चाइल्ड राइट्स की चेयरपर्सन हरजिंदर कौर ने संस्था के ऐसे कार्यक्रम का आयोजन के लिए सराहना की और कहा कि उन्हें कार्यक्रम में आकर बच्चों व महिलाओं की प्रस्तुति देखकर काफी अच्छा लगा है। कार्यक्रम अलग-अलग राज्यों के रंगों से भरा हुआ था और महिलाओं व बच्चों के लिए ऐसे ही और कार्यक्रम होने चाहिए। संस्था की महासचिव अनु पशरीजा ने कहा कि कार्यक्रम के जरिए बच्चों व महिलाओं को दूसरे राज्यों की संस्कृति के बारे में जानने का मौका मिला है और भविष्य में वह ऐसे ही और कार्यक्रमों का आयोजन करते रहेंगे। 

 कार्यक्रम का आयोजन खासकर महिलाओं व बच्चों के लिए किया जा रहा है, जिसमें पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड आदि राज्यों की टीमें शामिल हुई। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड की टीम की तरफ से स्किट भी पेश किया गया। कार्यक्रम में 250 के करीब बच्चे शामिल हुए। 

s://propertyliquid.com