147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

एचसीएस व अलाईड सर्विसज की प्र्रिलिमनेरी लिखित परीक्षा होगी रविवार 12 सितंबर 2021-मोहम्मद इमरान रजा

-एचसीएस की लिखित परीक्षा के लिये जिला में बनाये गये 47 सेंटर

—एचसीएस की लिखित परीक्षा होगी दो चरणों में -अतिरिक्त उपायुक्त

For Detailed News-


पंचकूला, 9 सितंबर- रविवार 12 सितंबर 2021 को एचसीएस व अलाईड सर्विसज की होने वाली प्र्रिलिमनेरी लिखित परीक्षा को लेकर अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा की अध्यक्षता में सभी सेंटरों के सुपरवाईजरों के साथ लघु सचिवालय के सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में हरियाणा लोक सेवा आयोग के सदस्य आनंद शर्मा भी उपस्थित थे।  


मोहम्मद इमरान रजा ने बताया कि एचसीएस की लिखित परीक्षा रविवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे और सायं 3 से 5 बजे तक दो चरणों में होगी। उन्होंने बताया कि इसके लिये जिला पंचकूला में 47 सेंटर बनाये गये हैं, जिसमें पंचकूला में 40 और कालका में 7 सेंटर शामिल है। उन्होंने बताया कि इस दिन परीक्षार्थियों के साथ साथ परीक्षा केंद्र पर ड्यूटी दे रहे सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के लिये मोबाईल निषेध होगा। उन्होंने बताया कि इस दिन सेंटरों के आस पास फोटो स्टेट की दुकानें व कोचिंग सेंटरों को प्रातः 9 बजे से सायं 6 बजे तक खोलने की अनुमति नहीं होगी। उन्होंने आये हुये सभी सेंटरों के सुपरवाईजरों को परीक्षा से संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

https://propertyliquid.com


उन्होंने परीक्षार्थियों से अपील की परीक्षा के लिये एडमिट कार्ड पर दिये गये आवश्यक दिशा निर्देशों को ध्यान से पढे़ और समय पर सेंटर पंहुचकर अपनी परीक्षा में शामिल हो। उन्होंने कहा कि परीक्षार्थी कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुये मास्क जरूर पहनकर आये।