147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

उपायुक्त श्री मुकेश कुमार आहुजा ने आज कालका का दौरा करके 18 अगस्त के केन्द्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के कार्यक्रमों में सुरक्षा व यातायात प्रबन्धों का जायजा लिया।

पचंकूला, 17 अगस्त 

उपायुक्त श्री मुकेश कुमार आहुजा ने आज कालका का दौरा करके 18 अगस्त के केन्द्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के कार्यक्रमों में सुरक्षा व यातायात प्रबन्धों का जायजा लिया। उन्होंने श्री काली माता मन्दिर कालका क्षेत्र का भी दौरा किया। उनके साथ पुलिस उपायुक्त दीपक गहलावत, अतिरिक्त उपायुक्त उत्तम सिंह, नगराधीश गगनदीप सिंह व अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

उपायुक्त ने अधिकारियों को सुरक्षा व यातायात के समूचित प्रबन्ध करने के निर्देश दिए। उन्होनें केन्द्रीय रक्षा मंत्री व मुख्यमंत्री के आने व जाने के रूट को लेकर भी अधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि पार्किंग व यातायात की समूचित व्यवस्था जरूरी हैं। उन्होंने पार्किंग इत्यादि के लिए निर्धारित स्थानों का भी जायजा लिया।

Watch This Video Till End….

भाजपा के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल प्रात: श्री काली माता मन्दिर कालका में पूजा अर्चना करेगें। केन्द्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल और हिमाचल के मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर सब्जिमंडी कालका में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेगें और उसके उपरांत जन आर्शीवाद यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेगें।

उन्होनें बताया कि यह यात्रा कालका से आरम्भ होकर पिंजौर, माजरी चौंक, नाडा साहिब, बरवाला और रायपुरानी होते हुए यमुनानगर जिला में प्रवेश करेगी। मुख्यमंत्री 8 सितम्बर तक प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में इस यात्रा के माध्यम से जनता का आर्शीवाद ग्रहण करेगें।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply