147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

उपायुक्त ने बीडीपीओ कार्यालय पिंजौर और एसडीएम कार्यालय कालका, तहसील व ट्रेजरी कार्यालय कालका का किया निरीक्षण

पटवारी आमजन के कामों को समय पर करें पूरा – श्री सुशील सारवान

उपायुक्त ने पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का दिया संदेश

For Detailed

पंचकूला, 30 मार्च – उपायुक्त श्री सुशील सारवान ने आज बीडीपीओ कार्यालय पिंजौर और एसडीएम कार्यालय कालका, तहसील ट्रेजरी कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया और उपस्थित अधिकरियों व कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे कार्यों का जायजा लिया। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम कालका लक्षित सरीन भी मौजूद रहे।
श्री सुशील सारवान ने खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी पिंजौर के कार्यालय का निरीक्षण करने के उपरांत परिसर में पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर करे ताकि लोगों को किसी प्रकारी की असुविधा का सामना ना करना पड़े।
उपायुक्त ने एसडीएम कार्यालय कालका में रजिस्टरों को चैक किया और कर्मचारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी तय समय में लोगों के कार्य को पूरा करें ताकि उन्हें बार-बार कार्यालय ना आना पड़े। उन्होंने कहा कि कार्यों में किसी भी प्रकार की लेटलतीफी और कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
श्री सुशील सारवान ने तहसील कार्यालय में रजिस्ट्री, इंतकाल व अन्य रजिस्टरों को चैक किया। इसके उपरांत तहसील कोर्ट रूम का निरीक्षण कर कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने साथ लगती खाली जगह में पार्किंग स्थल को शुरू किए जाने के निर्देश दिए। इसके बाद उपायुक्त ने ट्रेजरी कार्यालय का निरीक्षण किया और कार्यालय परिसर में पौधारोपण भी किया। उपायुक्त ने दौरे के दौरान पटवारियों को समय पर कार्यालय आने और आमजन के कामों को समयबद्ध तरीके से पूरा करने के निर्देश दिए।
इस मौके पर तहसीलदार कालका विवेक गोयल, बीडीपीओ पिंजौर विनय प्रताप समेत अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com