147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में 20 जून करें आयोजित होगी योग मैराथन

सिरसा, 19 जून।

For Detailed News


आगामी 21 जून को आठवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में कल 20 जून को स्थानीय शहीद भगत सिंह स्टेडियम में योग मैराथन व सामान्य योगाभ्यास के क्रम में अंतिम रिहर्सल का आयोजन किया जाएगा।
आयुष विभाग के जिला आयुर्वेद अधिकारी डा. गोपाल गोरी ने बताया कि इस अवसर पर योग मैराथन व अंतिम रिहर्सल की अध्यक्षता उपायुक्त अजय सिंह तोमर करेंगे। उन्होंने बताया कि अंतिम रिहर्सल 20 जून 2022 को प्रात: 6:00 से 8:00 बजे शहीद भगत सिंह स्टेडियम, बरनाला रोड, सिरसा में होगी। उन्होंने बताया कि 21 जून जिला स्तरीय अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम स्थानीय शहीद भगत सिंह स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में हरियाणा के बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। इस अवसर पर सिरसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद सुनीता दुग्गल एवं विधायक सिरसा गोपाल कांडा भी मौजूद रहेंगे।

https://propertyliquid.com/


योग दिवस कार्यक्रम के नोडल अधिकारी डा. सुरेंद्र पाल नागर व योग विशेषज्ञ आचार्य मांगेराम ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में योग  सामान्य योग अभ्यास कार्यक्रम के पश्चात स्थानीय पंचायत भवन में ‘मानवता के लिए योग’ विषय पर सेमिनार का भी आयोजन किया जाएगा। उन्होंने आमजन से अपील की है कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में योग दिवस कार्यक्रम में पहुंचे व स्वयं को योग अभ्यास से लाभान्वित करें।