जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

Airtel और Vodafone ने अपग्रेड किए डेटा प्लान

सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए सस्ते डेटा पैक्स उपलब्ध करवा रही हैं।

यह डेटा वॉर रिलायंस जियो के आने के बाद से ही शुरू हुई है और इसकी वजह से लोगों को भी बहुत फायदा हुआ हैं। 

देश में डेटा पैक्स को लेकर जंग छिड़ चुकी हैं

जियो के आने से पहले देश में इंटरनेट और कॉल बहुत महंगी थी

लेकिन अब सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने सस्ते डेटा प्लान को लॉन्च करना शुरू कर दिया है और साथ ही अपने पुराने डेटा प्लान्स को अपडेट करना भी शुरू कर दिया हैं। 

इस कड़ी में एक बार फिर एयरटेल और वोडाफोन ने अपने पुराने डेटा प्लान को अपडेट किया हैं, जिसमें यूजर्स को ज्यादा सुविधाएं दे रहे हैं।

एयरटेल का 169 रुपए का प्लान – एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए इस प्लान को अपडेट किया है। इस प्लान के तहत कंपनी यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही इसकी वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। एयरटेल यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल के साथ 100 एसएमएस की सुविधा एकदम फ्री दे रही है। साथ ही एयरटेल यूजर्स को एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक की फ्री सब्सक्रिप्शन फ्री दे रही है। 

वोडाफोन का 169 रुपए का प्लान – वोडाफोन ने खास तौर पर नए यूजर्स को जोड़ने और पुराने यूजर्स को बनाएं रखने में इस प्लान को अपडेट किया है। वोडाफोन अपने इस प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही इस प्लान की वैधता सिर्फ 28 दिनों की है। कंपनी यूजर्स को इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा के साथ 100 एसएमएस फ्री दे रही है। इतना ही नहीं कंपनी यूजर्स को मुफ्त में फ्री लाइव टीवी, फ्लिम की फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। 


0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply