29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

उपायुक्त प्रदीप कुमार ने लगवाई कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज, कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाने के लिए किया प्रेरित

सिरसा, 12 अप्रैल।

For Detailed News-


                      उपायुक्त प्रदीप कुमार ने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से प्रभावी व सुरक्षित है तथा इसका कोई भी साइड इफैक्ट नहीं है। वैक्सीन के बारे में किसी प्रकार की अफवाह के बारे में ध्यान न देते हुए वैक्सीन जरूर लगवाएं और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव व इसे जड़मूल से खत्म करने के लिए वैक्सीन लगवाने के साथ-साथ मॉस्क व सोशल डिस्टैसिंग जैसी प्रमुख सावधानियां बरतनी जरूरी हैं। नागरिक वैक्सीन लगवाकर व बचाव उपायों की पालना करके जिला को कोरोनामुक्त बनाने में सहयोग करें।


                      उपायुक्त ने सोमवार को सामान्य अस्पताल में बनाए वैक्सीनेशन केंद्र पर पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई और आमजन को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर डिप्टी सीएमओ वीरेश भूषण, डा. बालेश बंसल सहित स्वास्थ्य विभाग के अन्य स्टाफ के सदस्य भी उपस्थित थे।


                      उपायुक्त प्रदीप कुमार ने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और किसी प्रकार का साइड इफैक्ट नहीं है। कोरोना बीमारी से बचाव व इसके खात्मे के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम का सफलतापूर्वक क्रियांवयन के लिए जिलावासियों का सहयोग बेहद जरूरी है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन से घबराने की जरूरत नहीं है और किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि जिला में कोविड-19 कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन लगाने का कार्य तीव्र गति से जारी है। उन्होंने बताया कि अब तक एक लाख 24 हजार 369 लाभार्थियों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

https://propertyliquid.com
                      उपायुक्त ने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी आगे आकर वैक्सीन लगवाकर आमजन के लिए प्रेरक की भूमिका निभाएं।  उन्होंने सभी विभागाध्यक्षों को कहा कि वे अपने कर्मचारियों का रजिस्ट्रेशन स्वास्थ्य विभाग में जरूर करवाएं ताकि सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन लगवाई जा सके।