पुलिस प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारियों की कमेटियों का गठन किया

नागरिक घबराएं ना, नंबर आने पर कोरोना वैक्सीन का टीका जरूर लगवाएं : एसडीएम दिलबाग सिंह

ऐलनाबाद, 5 मार्च।

-कोरोना वैक्सीन लगवाकर व मॉस्क पहनकर कोरोना से मुक्त होने में करें सहयोग : एसडीएम
-60 वर्ष से अधिक आयु व 45 से 50 वर्ष आयु के गंभीर बीमारी के लाभार्थियों को सामान्य अस्पताल में दी जा रही नि:शुल्क कोरोना वैक्सीन


एसडीएम दिलबाग सिंह ने कहा कि उप मंडल के नागरिक कोरोना वैक्सीन को लेकर बिल्कुल भी घबराएं न और बेझिझक होकर अपने नंबर पर कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं। सामान्य अस्पताल में चरणबद्ध तरीके से नि:शुल्क कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा रही है। कोरोना वैक्सीन लगवाकर व मॉस्क पहनकर स्वयं भी सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। कोरोना से बचाव उपायों की पालना करके कोरोना से मुक्त होने में सहयोग करें।

For Detailed News-


उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम चलाया जा रहा है। कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसका कोई भी साइड इफैक्ट नहीं है। सभी बिना किसी भय व झिझक के कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के साथ ही कोरोना से बचाव के प्रमुख सावधानियों विशेषकर मॉस्क व सोशल डिस्टेसिंग की पालना भी करना आवश्यक है। क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने में सभी नागरिक अपना सहयोग करें। उन्होंने कहा कि कोरोना बीमारी से बचाव व इसके खात्मे के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम का सफलतापूर्वक क्रियान्वयन बहुत जरूरी है। इसके लिए सभी उप मंडलवासियों का सहयोग जरूरी है।

https://propertyliquid.com
सामान्य अस्पताल में नागरिकों को नि:शुल्क कोरोना वैक्सीनेशन टीकाकरण शुरू :
एसएमओ डॉ. हरप्रीत कौर ने बताया कि कोरोना वैक्सीनेशन के इस चरण में 60 वर्ष से अधिक आयु व 45 से 50 वर्ष आयु के गंभीर बीमारी के नागरिकों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है। ऐलनाबाद के सरकारी अस्पताल में नि:शुल्क टीका लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उक्त पात्र लाभार्थियों को सोमवार, मंगलवार, वीरवार व शुक्रवार को नि:शुल्क कोरोना के टीके लगाए जा रहे हैं। लाभार्थी अपने साथ कोई भी एक पहचान का प्रमाण पत्र साथ लेकर जरूर आएं, ताकि टीकाकरण में किसी प्रकार की असुविधा न हो।