PINK OF HEALTH ' WITH " PINATHON "

वैक्सीन का कोई साइड इफैक्ट नहीं, अधिकारी-कर्मचारी वैक्सीन जरूर लगवाएं और दूसरों को भी प्रेरित करें : उपायुक्त प्रदीप कुमार

सिरसा, 22 फरवरी।

For Detailed News-

उपायुक्त प्रदीप कुमार ने लगवाई वैक्सीन, कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाने के लिए किया प्रेरित


-अतिरिक्त उपायुक्त उत्तम सिंह व सिटीएम गौरव गुप्ता ने भी वैक्सीन लगवाकर कोरोना से बचाव का संदेश दिया


उपायुक्त प्रदीप कुमार ने कहा कि कोरोना वैक्सीन का कोई भी साइड इफैक्ट नहीं है। वैक्सीन के बारे में किसी प्रकार की अफवाह के बारे में ध्यान न देते हुए वैक्सीन जरूर लगवाएं और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव व इसे जड़मूल से खत्म करने के लिए वैक्सीन लगवाने के साथ-साथ मॉस्क व सोशल डिस्टैसिंग जैसी प्रमुख सावधानियां बरतनी जरूरी हैं। नागरिक वैक्सीन लगवाकर व बचाव उपायों की पालना करके जिला को कोरोनामुक्त बनाने में सहयोग करें।


उपायुक्त ने सोमवार को सामान्य अस्पताल में बनाए वैक्सीनेशन केंद्र पर पहुंचकर वैक्सीन लगवाई और अधिकारियों व कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान उपायुक्त के साथ अतिरिक्त उपायुक्त उत्तम सिंह व सिटीएम गौरव गुप्ता ने भी अपने रजिस्ट्रेशन अनुसार वैक्सीन लगवाई। इस अवसर पर सीएमओ डा. कृष्ण कुमार, डिप्टी सीएमओ वीरेश भूषण, डा. बालेश बंसल सहित स्वास्थ्य विभाग के अन्य स्टाफ के सदस्य भी उपस्थित थे।


जिला में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण चलाया जा रहा है, जिसमें फ्रंटलाइन वर्कर को वैक्सीन लगाई जा रही है। इसी कड़ी में उपायुक्त प्रदीप कुमार, अतिरिक्त उपायुक्त उत्तम सिंह व सिटीएम गौरव गुप्ता ने स्थानीय सामान्य अस्पताल के वैक्सीनेशन बूथ पर जाकर कोरोना वैक्सीन लगवाई। सभी अधिकारियों को सीएमओ की उपस्थित में पूरी प्रक्रिया की पालना करते हुए वैक्सीन लगाई गई। वैक्सीन लगवाने के बाद सभी ने विक्टरी सैल्फी प्वाइंट पर फोटो खिंचवाते हुए आमजन को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूकता का संदेश दिया।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त प्रदीप कुमार ने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और किसी प्रकार का साइड इफैक्ट नहीं है। कोरोना बीमारी से बचाव व इसके खात्मे के लिए कोरोना वैक्सीनेशन कार्यक्रम का सफलतापूर्वक क्रियान्वयन बहुत जरूरी है। इसके लिए सभी जिलावासियों का सहयोग जरूरी है। उन्होंने कहा कि जिला में दूसरे चरण का वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है, जिसमें फ्रंट लाइन वर्कर को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रोत्साहित करते हुए संदेश दिया कि वे कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं, खुद भी बचें और दूसरों को भी सुरक्षित रखने में सहयोग करें।


उपायुक्त ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन से घबराने की जरूरत नहीं है और किसी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि जिला में कोविड-19 कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन लगाने का कार्य तीव्र गति से जारी है। उपायुक्त ने बताया कि दूसरे चरण के लिए 3377 का रजिस्ट्रेशन किया गया है, जिनमें से अब तक 1213 लाभार्थियों को कोरोना वैक्सीन लगवाई जा चुकी है। उन्होंने सभी विभागाध्यक्षों को कहा कि वे अपने कर्मचारियों का रजिस्ट्रेशन स्वास्थ्य विभाग में जरूर करवाएं ताकि सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन लगवाई जा सके।


अतिरिक्त उपायुक्त उत्तम सिंह ने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी आगे आकर वैक्सीन लगवाकर आमजन के लिए प्रेरक की भूमिका निभाएं। उन्होंने कहा कि वैक्सीन से किसी प्रकार के डरने की जरूरत नहीं है। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि रजिस्ट्रेशन के तहत चरणबद्ध तरीके से वैक्सीन लगाने का कार्य तेजी से चल रहा है। अधिकारी व कर्मचारी अपने फोन पर वैक्सीन लगाने के संदेश आने पर वैक्सीन लगवाने संबंधित बूथ पर जाकर वैक्सीन जरूर लगवां।