29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

केलनियां नंदीशाला के प्रति समाजसेवी दिखा रहे हैं उत्साह : एसडीएम जयवीर यादव

सिरसा, 6 जुलाई।

केलनियां नंदीशाला के प्रति समाजसेवी दिखा रहे हैं उत्साह : एसडीएम जयवीर यादव


                गोरक्षा सेवा समिति के अध्यक्ष एवं उपमंडल अधिकारी (ना.) जयवीर यादव ने कहा कि जिला में गोवंश को बचाने और आसरा देने के लिए समाजसेवी व दानवीर सज्जन आगे आ रहे हैं, जो सराहनीय है। उन्होंने कहा कि गोवंश को बचाने व नंदियों को नंदीशाला पहुंचाने के लिए प्रशासन व गो रक्षा सेवा समिति द्वारा गंभीरता से प्रयास किए जा रहे हैं। इस पुण्य कार्य में सभी नागरिकों को एकजुट होकर सहयोग करना चाहिए।

For Detailed News-


                उपमंडल अधिकारी (ना.) जयवीर यादव ने केलनियां नंदीशाला में समिति सदस्यों के साथ नंदीशाला का निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ समिति उपाध्यक्ष आनंद बियानी व कोषाध्यक्ष संजीव जैन भी मौजूद थे। एसडीएम ने उपस्थित गोभक्तों से कहा कि सिरसा धर्म नगरी के नाम से प्रसिद्ध है, यहां दानदाताओं की कमी नहीं है। जिला प्रशासन द्वारा गोवंश को खुला छोडऩे वालों के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी। गोवंश को खुला छोडऩे वाले पर जुर्माना लगाने के साथ-साथ उसके विरुद्ध पशुक्रुरता एक्ट के तहत एफआईआर भी दर्ज की जाएगी।
                एसडीएम यादव ने सभी दानवीरों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि नंदीशाला में अतिरिक्त शैड, ट्रैक्टर, ट्रॉली, फिटर रेहड़ा, एम्बुलेंस, सीसीटीवी कैमरे, बीमार पशु के उठाने के लिए मशीन, सोलर सिस्टम, जरनेटर, पंखे-कुलर की आवश्यकता है। उन्होंने दानवीरों से अपील की कि वे नंदीशाला में उक्त सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए आगे आएं और संभव दान कर इस पुण्य कार्य के भागी बनें। उन्होंने आह्वïान किया कि नंदीशाला का संचालन कर रही गोरक्षा सेवा समिति का आर्थिक व सामाजिक सहयोग करें। इस मौके पर दानवीर डा. राज कुमार गुप्ता, डा. सीपी बाना, दीन नरुला, आजाद केलनियां, अनुज गनेरीवाला, प्रेम कंदोई, सुभाष कंदोई आदि गौभक्त मौजूद थे।

https://propertyliquid.com/



इन दानवीरों ने नंदीशाला के लिए दिया दान


                प्रवीण, महीपाल ने अपने पिता के नाम पर तथा डा. वीपी गोयल ने भी 50-50 हजार रुपये का शैड दान देने, केलनियां गांव के सरपंच सुभाष, शमशाबाद पट्टïी के सरपंच रामानंद ने 11-11 हजार रुपये की सदस्यता ग्रहण की और 6-6 हजार रुपये की एक-एक गोवंश गोद लिया। इसी प्रकार पूर्व चेयरमैन अशोक वर्मा, सुभाष वर्मा, अमित मंडानियां ने 11-11 हजार रुपये देकर आजीवन सदस्यता ग्रहण की। रमेश गोयल एडवोकेट ने दो गोवंश, श्रीमति विद्या बियानी ने 6-6 हजार रुपये की राशि देकर गोवंश गोद लिए। इस मौके पर महेंद्र बैनीवाल, ममता गर्ग, सरोज कंदोई, सुधा बियानी ने मासिक दान देने की घोषणा की।

Watch This Video Till End….