29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

रतनलाल कटारिया कटारिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के फेसबुक कार्यक्रम से जुड़े।

पंचकूला 29 मई- केंद्रीय राज्य जल शक्ति व सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री रतनलाल कटारिया कटारिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के फेसबुक कार्यक्रम से जुड़े। उल्लेखनीय है कि कल मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूरा हो जाएगा! 

For Detailed News-

कटारिया ने कहा कि केन्द्र सरकार ने इस 1 वर्ष में तीन तलाक का कानून पास किया, धारा 370, 35 ए को समाप्त किया। वहीं एक आर्थिक दृष्टि से कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं! उन्होंने कहा कि भाजपा ने मोदी जी के नेतृत्व में करोना के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ी है। पार्टी ने 19 करोड़ भोजन के पैकेट वितरित किए व 4 करोड़ लोगों तक के राशन की किट सारे देश में वितरित किए। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी सात मोर्चे देश में 500 डिजिटल रैलियों का आयोजन करेंगे। भाजपा कार्यकर्ता मोदी जी के 1 वर्ष की उपलब्धियां एवं कोविड-19 की महामारी से निपटने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में देश के 10 करोड़ परिवारों को पम्पलेट्स के माध्यम से लोगो के घरों तक पहुंचाने  का काम करेगी !

https://propertyliquid.com/

श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर निशाना कसते हुए कटारिया ने कहा कि यह दोनों मोदी सरकार के खिलाफ जहर उगल रहे हैं प्रवासी मजदूरों तथा लघु व कुटीर उद्योगों के बारे में घृणाआत्मक प्रचार कर रहे हैं ! कटारिया ने  कहा कि 2 करोड़ से ऊपर  प्रवासी मजदूर दोबारा से अपने काम पर आ गए हैं, और 3 लाख  करोड रुपए की वित्तीय सहायता ने लघु व कुटीर उद्योगों की रफ्तार को बढ़ाना शुरू कर दिया है !

श्री कटारिया ने बताया कि मोदी जी की कड़ी मेहनत के बाद भारत का करोना रिकवरी रेट 26.59ः से बढ़कर 26 मई तक 41.61ः हो गया है! उन्होंने बताया कि भारत में मृत्यु दर अप्रैल 15 तक 3.30ः थी जो आज 2.87ः है जोकि विश्व में सबसे नीचे है ग्लोबल एवरेज 6.45ः है !

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!