मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने आदेश जारी कर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सेक्टर 15 एरिया को कंन्टेनमेंट क्लस्टर बनाकर आवश्यक हिदायतें एवं एडवाईजरी जारी की है।

पंचकूला 15 अप्रैल- उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने आदेश जारी कर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सेक्टर 15 एरिया को कंन्टेनमेंट क्लस्टर बनाकर आवश्यक हिदायतें एवं एडवाईजरी जारी की है। इन हिदायतों के अनुसार संबधित  विभागों के अधिकारी कार्य करेंगें।  

उपायुक्त ने आदेशों मेें कहा है कि सैक्टर 15 में 44 वर्षीय सोनिया महाजन का मामला कोविड-19 पोजिटीव पाए जाने पर एहतिहातन आवश्यक कदम उठाए गए है। इन आदेशानुसार नगर निगम आयुक्त कंटेनमेंट जाॅन व बफर जाॅन सहित पूरे क्षेत्र को सेनीटाईज करने के अलावा सोलिड वेस्ट का डिस्पोज करवाना सुनिश्चित करें।  पुलिस उपायुक्त इस क्षेत्र में लोगों एवं वाहनों का आवागमन बदं करने के लिए पर्याप्त संख्या में नाके लगाकर पुलिस की तैनाती करेंगें। 

https://propertyliquid.com/

उपायुक्त के आदेशानुसार सिविल सर्जन कंटेनमेंट एरिया व बफर जाॅन में सारी/फ्लू आदि के लक्षण पाए जाने वाले व्यक्तियों के घर घर जाकर स्क्रीनिंग का कार्य करने के लिए पर्याप्त संख्या में स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों की टीम लगाएगें। इसके अलावा सोनिया महाजन को आईसोलेशन वार्ड में रखकर निगरानी करने के साथ साथ उसके सम्पर्क में आने वाले व्यक्तियों को अण्डर सर्विलांस में रखने के निर्देश दिए है।

श्री आहूजा ने आदेशों में जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक को कंटेनमेंट एरिया में आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति सुनिश्चित करने तथा कार्यकारी अभियंता शहरी विकास प्राधिकरण को पेयजल सप्लाई एवं कार्यकारी अभियंता उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम को बिजली सप्लाई सुनिश्चित करने के भी आदेश जारी किए है। 

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!