Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

28 ग्राम हैरोइन बरामद, तीन युवक काबू

सिरसा,14  फरवरी……… जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला पुलिस ने विभिंन स्थानों से गस्त व चैकिंग के दौरान तीन युवको को 28 ग्राम हेरोईन के साथ काबू किया है । प्रथम घटना में जिला की सीआईए डबवाली पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव जण्डवाला बिशनोइया क्षेत्र से एक युवक को 10 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । पकड़े गए युवक की पहचान राज कमल पुत्र सुभाष चंद्र वासी जंडवाला बिश्रोईयां के रुप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते सीआईए डबवाली प्रभारी इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह ने बताया की पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर दो लोगों के खिलाफ थाना सदर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है  । उन्होने बताया की सीआईए डबवाली पुलिस के सहायक उप निरीक्षक राजबीर सिंह के नेतृत्व मे एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान गांव जण्डवाला बिशनोइया क्षेत्र में मौजुद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे  युवक ने  पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक  को काबू  कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ।  

वही एक अन्य घटना में जिला एंटी नारोटिक्स सैल सिरसा पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान हिसार रोड़ सिरसा क्षेत्र से एक युवक को 10 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान विनय कुमार पुत्र श्याम लाल वासी गली न.10 प्रीत नगर बेगू रोड़ सिरसा के रुप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सैल सिरसा के प्रभारी इंस्पैक्टर रोहताश कुमार ने बताया की पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर दो लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाईन सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होने बताया की एंटी नारकोटिक्स सैल सिरसा पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान हिसार रोड़ सिरसा क्षेत्र में मौजुद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे  युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबु कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ।            

                                              वही एक अन्य घटना में जिला की सीआईए कालांवाली पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव दादू क्षेत्र से एक युवक को 8 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है । पकड़े गए युवक की पहचान जगराज सिंह उर्फ गजी पुत्र मुकंद सिंह वासी दादू के रुप में हुई है । इस संबंध में जानकारी देते हुए कालांवाली सीआईए प्रभारी सब इंस्पैक्टर अजय सिंह ने बताया की पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर दो लोगों के खिलाफ थाना कालांवली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है । उन्होने बताया की कालांवाली सीआईए  पुलिस के सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार के नेतृत्व मे  गस्त व चैकिंग के दौरान गांव दादू क्षेत्र में मौजुद थी । इसी दौरान सामने से आ रहे  युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू  कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 8 ग्राम  हेरोइन बरामद हुई । पकड़े गए युवकों को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जावेगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो के बारे में नाम पता मालुम कर उनके खिलाफ भी  कार्यवाही कि जाएगी ।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!