मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर एसडीएम जयवीर यादव ने ली बैठक, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

सिरसा, 20 जनवरी।


एसडीएम जयवीर यादव ने जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर अपने कार्यालय कक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में समारोह को भव्य बनाने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये और समारोह की तैयारियों बारे जिम्मेदारियां निर्धारित की।


एसडीएम ने कहा कि गणतंत्र दिवस राष्ट्रीय पर्व है और हम सबकी यह जिम्मेवारी बनती है कि इस पर्व को गरिमापूर्व तरीके से हर्षोल्लास, उमंग व उत्साह के साथ मनाएं और आमजन की अधिक से अधिक भागीदारी भी सुनिश्चित की जाए। उन्होंने साफ सफाई, अस्थाई शौचालयों की व्यवस्था, पीने के पानी, बैठने की व्यवस्था, जलपान, बिजली, साज सज्जा, वाहन पार्किंग, स्वागत द्वार, झंडे, पार्किंग व सुरक्षा व्यवस्था तथा अन्य प्रबंधों बारे संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये। उन्होंने मार्च पास्ट, पीटी शो, झांकियां, सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर भी संबंधित अधिकारियों को इस दिशा में तैयारियां करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर प्रस्तुत किये जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम देशभक्ति से ओत प्रोत इन कार्यक्रमों में विविधता झलकती हो।


बैठक में तहसीलदार प्रदीप कुमार, जीएम रोडवेज, जीएम डीआईसी गुरप्रताप सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी, डीएफएससी, जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डा. गिरीश चौधरी, सीएमओ डा. विरेश भूषण, डीडब्ल्यूओ नरेश बत्रा सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!