हरियाणा विकास प्राधिकरण की संपदा अधिकारी ममता शर्मा और रिटायर्ड आईएएस अधिकारी जेपी कौशिक बुजुर्गांे से बातचीत करते हुए।

पंचकूला, 9 अक्तूबर-  हरियाणा विकास प्राधिकरण की संपदा अधिकारी ममता शर्मा और रिटायर्ड आईएएस अधिकारी जेपी कौशिक ने सेक्टर 12ए पंचकूला के सामुदायिक भवन में बुजुर्गोें के साथ बैठक कर उन्हें पंचकूला के नगरीय क्षेत्र में विधानसभा चुनाव 2019 में मतदाता जागरूकता अभियान की अगुवाई करने को कहा।

ममता शर्मा ने कहा कि हमारे भारतीय समाज में बुजुर्गों को देवताओं सा सम्मान दिया जाता है। उनकी शिक्षाओं का अनुसरण किया जाता है। उनके बताये गये संस्कारों के अनुसार जीवन जिया जाता है। परिवार के नौजवान किसी भी सलाह और कार्य के लिये बुजुर्गों की नसीहत को ध्यान में रखते है। ऐसे में युवाओं और परिवार वालों को वे मतदान के प्रति प्रेरित करने में सबसे कारगर सिद्ध हो सकते है। इसलिये प्रत्येक बुजुर्ग मतदाता जागरूकता अभियान स्वीप का ब्रांड अंबेसडर है। बुजुर्गों की जिम्मेदारी है कि वे अपने परिवार में एक भी वयस्क सदस्य को मतदान के प्रति वंचित न रहने दें।

 उन्होंने कहा कि आज हम जहां पर है। उसकी नीवं इन्हीं बुजुर्गों ने डाली है। इन्हीें की वजह से लोकतंत्र की स्थापना हुई। लोकतंत्र मजबूत हुआ। बुजुर्गों की वजह से ही पूरे विश्व में भारत की छवि एक संस्कारवादी राष्ट्र की छवि है। इसलिये आप सभी घर घर जाकर लोकतंत्र की मजबूती के लिये मतदान के लिये सभी को प्रेरित करें।

इस अवसर पर हाउंसिंग आॅनर्स एसोसिएशन सेक्टर 21 से एस के गोयल, सिटीजन वेलफेयर काउंसिल पंचकूला सेक्टर-7 से डाॅ एस के छाबड़ा, हाउस आॅनर्स वेलफेयर सोसायटी सेक्टर 11 से आरसी साहनी, हाउस आॅनर्स वेलफेयर फेडरेशन सेक्टर 17 से आरएन वर्मा, आर्मी सेासायटी सेक्टर 27 से कर्नल जगरूप सिंह, सेक्टर 26 से बीएस चैहान और एस के नागपाल सहित अनेको बुजुर्गों ने भाग लिया। 

 Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *