मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

रतेवाली व सार्थक स्कूल की टीम राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुनी गईं

पंचकूला:

एससीईआरटी गुड़गांव के पापुलेशन सेल की और से रोलप्ले व लोक नृत्य की ज़िले स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन सेक्टर 2 स्थित डाइट संस्थान में किया गया। डिस्ट्रिक्ट रिसोर्स यूनिट के दिशानिर्देश में विद्यालय स्तर , फिर खण्ड स्तर पर प्रतियोगिताएं करवाई गई। खंड स्तर की प्रतियोगिता में प्रथम व द्वितीय स्तर पर आने वाली टीमों ने ज़िला स्तर की प्रतियोगिता में भाग लिया।


डाइट में हुई लोक नृत्य प्रतियोगिता में चारों खंडों से बआई 7 टीमों ने भाग लिया। इसमें प्रथम स्थान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, रतेवाली, द्वितीय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, मांधना व राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, बरवाला ने तृतीय स्थान अर्जित किया।


रोले प्ले में 7 टीमों ने भाग लिया। सार्थक गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर 12 ए ने प्रथम, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, मांधना ने द्वितीय व संस्कृति गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर-20 ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।


इस अवसर डाइट की प्रिंसिपल उर्मिल देवी ने सभी विद्यार्थियों को जिला स्तर पर पहुंचने पर बधाई देते हुए कहा कि जो प्रथम आये हैं वो राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन देकर पंचकूला ज़िले का नाम रोशन करें। वहीं बाकी की टीमें अगले वर्ष बेहतर प्रस्तुति देने की तैयारी करें।


वरिष्ठ लेक्चरार सुशीला खोखर जो कि इस पूरे आयोजन की नोडल अधिकारी हैं ने सभी टीमों को बधाई दी और आशा की पंचकूला के छात्र प्रदेश स्तर पर भी ज़िले का नाम रोशन करेंगे।


इस अवसर डाइट की वरिष्ठ प्राध्यापिका सुदेश शर्मा , वरिष्ठ प्राध्यापिका तेजिंदर कौर व हिंदी प्राध्यापक जसवंत सिंह उपस्थितरहे । निर्णायक मंडल में अंग्रेजी की प्राध्यापिका रजनी खोखर व गृह विज्ञान की प्राध्यापिका मोनिका ने परिणाम सुनाए।


सभी प्रथम, द्वितीय व तृतीय टीमों को कॅश प्राइज दिए जाएंगे।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply