29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

विधायक श्रीमती लतिका शर्मा ने आज प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों के साथ 18 अगस्त को मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा आरम्भ किये जाने वाली जन आशीर्वाद यात्रा के प्रबन्धों पर चर्चा की।

कालका, 10 अगस्त

विधायक श्रीमती लतिका शर्मा ने आज प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों के साथ 18 अगस्त को मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा आरम्भ किये जाने वाली जन आशीर्वाद यात्रा के प्रबन्धों पर चर्चा की। लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में आयोजित इस बैठक में उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा भी विशेष तौर पर मौजूद रहे।

श्रीमती शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री 18 अगस्त को कालीमाता मंदिर कालका से मात्था टेकने व पूजा अर्चना के उपरांत जन आश्ीार्वाद यात्रा आरम्भ करेंगे। उन्होंने बताया कि इसी दिन प्रात: 8:30 बजे सब्जी मंडी कालका में विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। इस जनसभा को केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री व हरियाणा कैबिनेट के मंत्री सम्बोधित करेंगे।। उन्होंने कहा कि जनसभा का आयोजन भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया जा रहा है।

Watch This Video Till End….

विधायक व उपायुक्त ने इन कार्यक्रमों में सुरक्षा, यातायात प्रबन्धन, पार्किंग, पेयजल, शौचालय सहित प्रबन्धों को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने रैली स्थल सब्जी मंडी कालका का दौरा भी किया। उपायुक्त ने कहा कि सभी अधिकारी सुरक्षा, यातायात व पेयजल इत्यादि के प्रबन्ध समय पर पूरा कर लें। उन्होंने मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के मार्ग और इस मार्ग पर लोगों के एकत्रित होने वाले स्थानों तथा वहां पर यातायात नियंत्रण और सुरक्षा के पुख्ता प्रबन्धों की भी जानकारी ली।

इस अवसर पर एसडीएम वीरेन्द्र चौधरी, सहायक पुलिस आयुक्त ओम प्रकाश, तहसीलदार राजेश पुनिया, भारतीय जनता पार्टी के जिला और मंडल स्तर के पदाधिकारी व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply