मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

पब्लिक हैल्थ इंजीनियरिंग विभाग में नियुकि के लिये आमरण अनशन पर बैठे सहायक ड्राफ्ट्समैनों की दशा हुई दयनीय

03-8-19

प्रदेश में जहाँ सभी तीज का त्योहार मना रहे थे वहीं पिछले 17 दिन से लगातार धरने पर बैठे सहायक ड्राफ्टमानों के अनशन का आज 8वां दिन था । परन्तु आज भी सरकार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया दिखाई नहीं दी । सेक्टर 6 के अस्पताल में नरगिस और नीलम पहले से भर्ती हैं और सोनू को भी तबियत बेहद खराब होने पर अस्पताल ले जाया गया ।


सहायक ड्राफ्ट्समैन प्रदेषशाध्यक्ष छतरपाल कापड़ो ने बताया कि आज जब मुख्यमंत्री करनाल में प्रदेश की बेटियों को तीज की बधाई दे रहे थे तो ट्वीटर पर मुख्यमंत्री जी को लाइव देखते हुए अस्पताल में भर्ती नरगिस और नीलम रो पड़ी और बोली, “क्या हम हरियाणा की बेटियां नहीं हैं” । अपने एक बयान में नरगिस ने अपना इलाज कराने और अनशन तोड़ने से मना कर दिया ।

Watch This Video Till End….


इसी बीच जब सोनू को गम्भीरवस्था में अस्पताल लाया गया तो सब घबरा गये और मदद के लिये विधायक ज्ञान चन्द गुप्ता जी को फोन लगाया, परन्तु उन्होंने फोन नहीं उठाया ।


डॉक्टरों की टीम ने सोनू को संभाला । अब अस्पताल में कुल तीन अनशनकारी भर्ती हैं ।

हरियाणा के कोने कोने से पंचकूला के धरना स्थल पर अमानवीय परिस्थितियों में भूखे प्यासे, कड़कती धूप और बरसात में अपने शरीर को प्रताड़ित करते हुए ये लोग मौजूदा सरकार से अपनी नियुक्ति की अपेक्षा कर रहे हैं । प्रदेश भर से लोग इनको सहानुभूति दे रहे हैं, ऐसे में खट्टर सरकार इनका अनशन तुड़वाने के लिये क्या कदम उठाती है, इसका इंतज़ार सबको बेसब्री से है ।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply