29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

पंचकूला ज़िले के खंड बरवाला के राजकीय वरिष्ठ, माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालयों के सक्षम होने पर खंड स्तर के सम्मान समारोह का आयोजन बरवाला में किया गया।

पंचकूला , 1 अगस्त-

पंचकूला ज़िले के खंड बरवाला के राजकीय वरिष्ठ, माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालयों के सक्षम होने पर खंड स्तर के सम्मान समारोह का आयोजन बरवाला में किया गया। खंड स्तरीय आयोजन में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रतेवाली की प्रधानचार्य श्रीमती साधना व अध्यापकों को जिला शिक्षा अधिकारी एच ० एस ० सैनी ने सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।


प्रधानचार्य श्रीमती साधना के इलावा विद्यालय की गणित, पीजीटी श्रीमती निशु , ईएसएचएम अजय, गणित अध्यापिका सविता , हिंदी अध्यापिका मंजू , संस्कृत अध्यापिका अनीता , जेबीटी अध्यापक प्रदीप ,जसमेर व विनोद को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।


इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी सैनी ने अध्यापकों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि अध्यापकों ने विधार्थियों को सक्षम करके विद्यार्थियों का भविष्य उज्जवल करने में विभाग का जो सहयोग किया है , वो अति सराहनीय है। इसी प्रकार सक्षम प्लस में और अधिक मेहनत करके ज़िले को अग्रणी कतार में रखने के लक्ष्य पर केंद्रित करने की जरूरत है। जिससे कि भविष्य में भी पंचकूला जिला बेहतर प्रदर्शन कर पाए।


इस अवसर पर उप जिला शिक्षा अधिकारी सुनीता नैन , खंड शिक्षा अधिकारी, बरवाला , पूनम शर्मा , खंड शिक्षा अधिकारी , रायपुररानी श्री सतपाल , सक्षम के जिला नोडल अधिकारी , असिंदर भी मौजूद रहे ।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply