Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

3 जुलाई को जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन – उपायुक्त

For Detailed

पंचकूला 27 जून- उपायुक्त डा. यश गर्ग ने बताया कि रोजगार विभाग द्वारा राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान कालका एट बिटना में 3 जुलाई को जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इस रोजगार मेले में क्षेत्र की नामी गिरामी कम्ननियां भाग लेकर जिला के शिक्षित बेरोजगार युवकों को रोजगार देने के लिए साक्षात्कार के माध्यम से चयन करेंगी।

उपायुक्त ने बताया कि रोजगार विभाग द्वारा जिला स्तर पर रोजगार मेलों का आयोजन किया जाता है। इनके माध्यम से प्राईवेट कम्पनियांे में युवाओं को रोजगार के अवसर सुलभ करवाए जाते है। जिला स्तरीय रोजगार मेले में हिमटेक्नेफोर्ज प्राईवेट लिमिटेड, बद्दी, नेक्टर लाईफ डेराबसी, सिगनोटैक्स टावर्स प्राईवेट लिमिटेड जीरकपुर, स्टाईलेम इण्डस्ट्रीज लिमिटेड, स्टील स्ट्रीप्स प्राईवेट लिमिटेड डेराबसी, गोदरेज एण्ड बूयाईस मैन्युफैक्चरिंग लिमिटेड, स्वराज महेन्द्रा व एलआईसी जैसी प्रसिद्व कम्पनियों के प्रतिनिधि भाग लेकर युवाओं का चयन करेंगे।

उपायुक्त ने जिला के शिक्षित बेरोजगार युवकों से अनुरोध किया हैं कि वे जिला स्तरीय रोजगार मेले मेें भाग लेकर अपना रोजगार लेने के लिए साक्षात्कार में भाग ले। इस मेले में आईटीआई के प्रधानाचार्य मनदीप बैनिवाल व जिला रोजगार विभाग के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहेंगे।

https://propertyliquid.com