*Municipal Corporation takes another step to improve Sanitary Waste Management with new initiatives*

29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

For Detailed

पंचकूला, 22 अप्रैल फोर्ट रामगढ़ के अमिताभ चंदेल आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप में भाग लेंगे, जो 29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आयोजित की जाएगी। वह पुरूषों की 55 प्लस श्रेणी में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने हाल ही में फिनलैंड में आयोजित हेलसिंकी टेनिस चैंपियनशिप में रजत पदक जीता है। वह मास्टर वल्र्ड टेनिस चैंपियनशिप में भाग लेने वाले हरियाणा के पहले खिलाड़ी हैं।


अमिताभ चंदेल एक बहुआयामी खेल प्रतिभा के मालिक हैं और फिटनेस को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जब उन्होंने सिंगापुर मास्टर एशियाई खेलों में 100 मीटर का स्वर्ण पदक जीता तो उन्होंने अपनी आयु वर्ग के अलावा एशिया के सबसे तेज पुरुष का खिताब अपने नाम किया।


वह सिंगापुर पावर अलाइंस द्वारा आयोजित एसपीए पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक विजेता, न्यूजीलैंड में आयोजित विश्व मास्टर एथलेटिक्स चैंपियनशिप में लंबी कूद में कांस्य पदक विजेता और कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिटनेस टूर्नामेंट के विजेता हैं।


अमिताभ चंदेल अब विश्व टेनिस चैंपियनशिप में जीतना चाहते हैं और अगर वह ऐसा कर लेते हैं तो ऐसा करने वाले वह पहले भारतीय होंगे। वह निश्चित रूप से भारत, अपने गुरु और बड़े भाई अमर चंदेल के लिए यह उपलब्धि हासिल करेंगे जो कि खुद एक विश्व प्रसिद्ध फिटनेस और वेलनेस कोच हैं और उन्हें सययाग्रस्त अवस्था से विजय मंच तक लाए हैं।

https://propertyliquid.com