PU Hosts Capacity Building Workshop on Legal Awareness

22 अक्तूबर से चारों ब्लाॅकों में होगा समाधान शिविर का आयोजन

समाधान शिविर में स्वामित्व स्कीम से जुडी समस्याओं का मौके पर ही किया जाएगा निवारण

For Detailed

पंचकूला, 21 अक्तूबर- जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी श्री राजन सिंगला की अध्यक्षता में डीडीपीओ कार्यालय में आयोजित बैठक की हुई। बैठक में श्री सिंगला ने समाधान शिविर लगाने को लेकर संबंधित अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए। 

उन्होने बताया कि जनसेवा से जुडी समस्याओं का मौके पर समाधान करने को लेकर जिला के चारों ब्लाॅकों में 22 अक्तूबर 2024 से प्रातः 9 से 11 बजे बीडीपीओ कार्यालय पर अगले एक महीने तक समाधान शिविर का प्रत्येक कार्य दिवस को आयोजन किया जाएगा। 

श्री राजन सिंगला ने बताया कि मुख्य रूप से स्वामित्व योजना से जुडी समस्याओं के समाधान के लिए प्रत्येक कार्यदिवस को हर ब्लाॅक के बीडीपीओ कार्यालय पर समाधान शिविर का आयोजन किया जाएगा। समाधान शिविर जिला के ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों की समस्याओं का शीघ्र और मौके पर समाधान के लिए ये शिविर आयोजित किए जाऐंगे। 

श्री सिंगला ने निर्देश दिए कि स्वामित्व स्कीम से जुडी हुई ग्रामीणों की किसी भी समस्या का अधिकारी प्राथमिकता के आधार पर निवारण करें। प्रतिदिन समाधान शिविर में किए गए कार्यो की रिपोर्ट मुख्यालय सीनियर अधिकारियों को भेजी जाएगी, इसमें किसी भी किस्म की कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी। समाधान शिविर में बीडीपीओ, एसईपीओ, ग्राम सचिव, पटवारी तथा संबंधित अधिकारी मौके पर ही मौजूद रहकर समस्याओं का निपटारा करेंगे। 

 इस अवसर पर बीडीपीओ पिंजौर विनय प्रताप, बीडीपीओ मोरनी अंकुर, बीडीपीओ रायपुररानी परमनंदन, परियोजना अधिकारी चिराग मेहरा तथा अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com