*MC Empowering Young Minds for a Cleaner, Healthier Future through Awareness Activities on International Day of Clean Air for Blue Skies*

उपायुक्त ने जिलावासियों को दी नव वर्ष 2024 की शुभकामनाएं

*नया साल सभी नागरिकों के लिए खुशियों की सौगात लेकर आए – सुशील सारवान

For Detailed

पंचकूला, 31 दिसंबर – उपायुक्त सुशील सारवान ने पंचकूला वासियों को नव वर्ष 2024 की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही कहा है कि नया साल जिले की समृद्धि के साथ साथ नागरिकों के लिए खुशियों भरा हो।


अपनी शुभकामनाएं देते हुए श्री सारवान ने कहा है कि केंद्र और प्रदेश सरकार द्वारा नागरिकों के कल्याण के अनेक योजनाएं क्रियान्वित की जा रही हैं। जिला प्रशासन का हर संभव प्रयास रहता है कि पात्र और जरूरत लोगों को योजनाओं का लाभ मिले, इसके लिए समय समय पर सबंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए जाते हैं। वर्ष 2023 में प्रशासन ने अंत्योदय उत्थान मेलों और जन संवाद कार्यक्रम के माध्यम से लोगों की शिकायतें दूर करने का भरपूर प्रयास किया है। लोगों को सरकार की ऑनलाइन नीति के माध्यम से लोगों को पारदर्शिता के साथ सेवाएं प्रदान की जा रही हैं। परिणाम स्वरूप अनेक लोगों की शिकायतों का मौके पर ही समाधान किया है, जिससे नागरिकों को राहत मिली। उन्होंने नागरिकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए आह्वान किया है कि वे जिला के विकास में अपना सहयोग दें। इसके साथ ही अपने आसपास स्वच्छता का माहोल बनाए रखें। कहीं पर भी गंदगी का आलम ना होने दें। सभी के सहयोग से ही जिला को स्वच्छ बनाया जा सकता है।

https://propertyliquid.com

*MC Empowering Young Minds for a Cleaner, Healthier Future through Awareness Activities on International Day of Clean Air for Blue Skies*

हाॅकी, कबडडी, फुटबाल तथा वालीवाल खिलाडियों की टीमों का 1 से 4 जनवरी तक चयन – नीलकमल

पंचकूला, 31 दिसंबर –

For Detailed


6वें खेलों इण्डियां यूथ गेम्ज-2023 हेतु हाॅकी, कबडडी, फुटबाल तथा वालीवाल खिलाडियों का ट्राॅयल के आधार पर 1 से 4 जनवरी ताऊ देवीलाल स्टेडियम में चयन किया जायेगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी नीलकमल ने बताया कि 6वें खेलों इण्डियां यूथ गेम्ज-2023 (26 खेलों में) का आयोजन 19 से 31 जनवरी-2024 तक तमिलनाडू के चार शहर चेन्नई, कोयम्बटूर, मुदरई तथा त्रीची में करवाया जा रहा है। जिसके लिए 1 से 4 जनवरी तक खेलों में ट्राॅयल के आधार पर चयन किया जाना है। इनमे हाॅकी, कबडडी, फुटबाल तथा वालीवाल खिलाडियों का ट्रायल के आधार पर चयन किया जायेगा।
उन्होंने बताया कि 1 जनवरी को पुरुषों की वॉलीवाल और हॉकी टीम का चयन किया जाएगा। इसी प्रकार 2 जनवरी महिला हॉकी, वॉलीवॉल तथा फुटबॉल टीमों के चयन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 3 जनवरी को पुरुष कबड्डी और 4 जनवरी महिला कबड्डी की टीमों का चयन किया जाएगा।

उन्होंने सभी खिलाडियों को निर्देश दिये है कि वे ट्राॅयल हेतु आवश्यक दस्तावेज अपने साथ लेकर आये। इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए कार्यालय जिला खेल अधिकारी से संपर्क किया जा सकता है।
दस्तावेजो को साथ लेकर निर्धारित तिथियों में होने वाली ट्राॅयल में भाग लिया जा सकता हैं।

https://propertyliquid.com