46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

04 अगस्त को आयोजित होने वाली राहगिरी में बढ़चढ़कर भाग लें जिलावासी- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष

इंनर सर्कल रोड़ सेक्टर-5 में आयोजित होने वाली राहगिरी में मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह करेंगे मुख्यातिथि के रूप में शिरकत
राहगिरी में हर आयु वर्ग के लोग होंगे शामिल
स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के अलावा एंटरटेनमेंट संबंधी गतिविधियां भी होंगी आकर्षण का केन्द्र-ज्ञानचंद गुप्ता

For Detailed

पंचकूला, 02 अगस्त- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने लोगों से 4 अगस्त को इंनर सर्कल रोड़ सेक्टर-5 में आयोजित होने वाली राहगिरी में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोग रविवार को होने वाली राहगिरी में अपने परिवार के सदस्यों के साथ पहुंचकर इसका भरपूर आनंद लें।  राहगिरी में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।
  उन्होंने जिलावासियों का आह्वान करते हुए कहा कि राहगिरी को लेकर जिला प्रशासन द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि राहगिरी लोगों को एक ऐसा मंच प्रदान करता है जहां वे विभिन्न गतिविधियों में भाग लेकर अपनी सप्ताहभर की थकान दूर कर सकते है। वे अपने परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं। यहां लोगों के मनोरंजन के साथ साथ स्वास्थ्य संबंधी गतिविधियां भी आयोजित की जाएंगी।
   उन्होनंे बताया कि राहगीरी कार्यक्रम के दौरान, बच्चों और वयस्कों सहित सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए अलग-अलग गतिविधि आयोजित की जाएगी, जिसमें साइकिलिंग, स्केटिंग, दौड़ और पैदल चलना जैसी विभिन्न शारीरिक गतिविधियों शामिल है। इसके अतिरिक्त, सामुदायिक गतिविधियां जैसे स्ट्रीट गेम्स, स्ट्रीट डांसिंग, नुक्कड़ नाटक (स्ट्रीट प्ले), फन जोन, योगा और अन्य कलात्मक गतिविधियां भी मुख्य आकर्षक का केन्द्र रहेंगी।
   कार्यक्रम में महिला बाजार, वीटा स्टाॅल, निरोगी शिविर, सीआरपी टेªनिंग, ताइक्वांडो, कबड्डी, जूडो, वुशू, रेसलिंग, बाॅक्सिंग, फुटबाल, हाॅकी, बास्केटबाॅल, वाॅलीबाॅल, स्टोपो, गतका, आईटीबीपी का पीटी शो, जूड़ो शो जैसे कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। इन विविध गतिविधियों का उद्देश्य नागरिकांे को अपने समुदाय के साथ बातचीत करने, स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने और उनकी कलात्मक प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए एक मंच प्रदान करना है।
    उन्होंने कहा कि राहगिरी में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के अलावा कई जानी मानी हस्तियां भाग लेने जा रही है। इस कार्यक्रम में समाज के हर आयु वर्ग बच्चों, युवा व बुजुर्गों सभी की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने आमजन का आह्वान करते हुए कहा कि वे इस राहगिरी में बढ़चढ़ कर भाग लेते हुए इसे सफल बनाएं।

https://propertyliquid.com