आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

हर्षोल्लास से मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह, मंडल आयुक्त विनय सिंह करेंगे ध्वजारोहण

सिरसा, 12 अगस्त।

कोरोना के बचाव के मद्देनजर नहीं होगा पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रम, सीमित दायरे में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह


उपायुक्त रमेश चंद्र बिढान ने कहा कि हर वर्ष की भांति जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह स्थानीय शहीद भगत सिंह स्टेडियम में पूरे उत्साह व हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। मंडल आयुक्त विनय सिंह ध्वजारोहण करेंगे तथा मार्चपास्ट की सलामी लेंगे।

For Detailed News-


उपायुक्त ने बताया कि कोविड-19 के बचाव के मद्देनजर समारोह का दायरा समिति रहेगा और एमएचए की गाइडलाइन की पालना के साथ समारोह का आयोजन किया जाएगा।

https://propertyliquid.com/

13 अगस्त को होगी फाइनल रिहर्सल, समारोह के दौरान की जाएगी एमएचए की गाइडलाइन की अनुपालना


उपायुक्त ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यअतिथि द्वारा ध्वजारोहण, भाषण के अलावा  परेड व मार्च पास्ट किया जाएगा, लेकिन कोविड-19 से बचाव के मद्देनजर इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रम व पीटी शो का आयोजन नहीं किया जाएगा। समारोह में जिला प्रशासन द्वारा आमंत्रित लोग ही शिरकत करें, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग की पालना सुनिश्चित हो सके। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि समारोह में शिरकत करने वाले अतिथियों व नागरिकों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के तहत कम से कम 6 फुट की दूरी रखी जाएगी व मॉस्क लगाना अनिवार्य होगा।