Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष श्री ज्ञान चंद गुप्ता करेंगे  मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत

For Detailed

पंचकूला नवंबर 18: हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष श्री ज्ञान चंद गुप्ता कल 19 नवंबर को शाम 5 बजे इंद्रधनुष ऑडिटोरियम सेक्टर 5 पंचकूला में सुर संगम संस्था द्वारा आयोजित  किशोर कुमार नाईट में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में अपने समय की मशहूर अदाकारा रही पद्मिनी कोल्हापुरी सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में उपस्थित रहेंगी।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सुर संगम संस्था के प्रधान डॉक्टर प्रदीप भारद्वाज ने बताया कि कार्यक्रम में दर्शक  नॉर्थ इंडिया के सबसे मशहूर आर्केस्ट्रा  “डोरेमी बैंड” का लुत्फ भी उठा सकेंगे।

 उन्होंने बताता की सुर संगम डॉक्टरों द्वारा बनाई गई एक संस्था जिसका  मकसद कला एवं संस्कृति को बढ़ावा देना हैं। संस्था द्वारा पिछले 25 वर्षों से हर साल किसी न किसी सेलिब्रिटी को बुलाकर एक म्यूजिकल इवेंट का आयोजन किया जाता है जिसमें ऑडिशन  द्वारा चुने हुए गायकों को उनकी प्रतिभा पारदर्शित करने और निखारने का एक उपयुक्त मंच उपलब्ध करवाया जाता है ।

उन्होंने बताया कि इस बार ऑडिशन में लगभग डेढ़ सौ सिंगर ने पार्टिसिपेट किया था उसमें से  10 पुरुष और  10 महिला कलाकारों के अलावा 13 वर्ष से कम आयु के बच्चों का चयन किया गया था , जो इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे। इस कार्यक्रम के  विजेता  को अगले वर्ष बिना  ऑडिशन के मंच पर प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

https://propertyliquid.com