Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि विदेश से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति स्वंय अस्पतालों में जाकर अपनी जांच करवाकर सभ्य नागरिक की भूमिका निभाए।

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि विदेश से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति स्वंय अस्पतालों में जाकर अपनी जांच करवाकर सभ्य नागरिक की भूमिका निभाए।

पंचकूला  29 मार्च- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि विदेश से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति स्वंय अस्पतालों में जाकर अपनी जांच करवाकर सभ्य नागरिक की भूमिका निभाए। 

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान विदेशी पृष्ठ भूमि से आने वाले व्यक्तियों को भारतीय संस्कृति को बचाने के लिए आगे आना चाहिए और उन्हें अपनी जांच अवश्य करवानी चाहिए। उन्हांेंने कहा कि इसके लिए वे स्वास्थ्य विभाग की हैल्पलाईन 108, 8054007102, 9779494643, 0172-2573907, 2583305, 2583508 पर भी चिकित्सकों की सेवाएं भी ली जा सकती है। उन्हांेने रेजिडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों से अनुरोध किया है कि वे ऐसे नागरिकों की पहचान करके उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए प्रोत्साहित करें।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि जो व्यक्ति सामाजिक भाईचारे में रहते हुए सही जानकारी प्रशासन को मुहैया करवाएगा उसके साथ प्रशासन हर सहयोग के लिए तत्पर रहेगा। उन्हांेने कहा कि यदि कोई अन्य व्यक्ति भी इसकी सूचना देगा उसका नाम गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति अपनी जानकारी छिपाएगा और उसमें कोरोना के लक्षण पाए जाएगें तो प्रशासन द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। 

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!