46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

*हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने अपने निवास पर लगाया तिरंगा*

For Detailed

पंचकूला, 15 अगस्त : हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सेक्टर-17 पंचकूला स्थित अपने निवास पर तिरंगा लगाया और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की हर घर तिरंगा मुहिम में शामिल हुए।

    उन्होंने देश को आजाद करवाने में शहीद हुए वीर योद्धाओं और क्रांतिकारियों को याद किया।

   विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने हर घर तिरंगा मुहिम चलाकर देश की आजादी के मतवालों को याद किया है। आज हम आजादी के जिस वातावरण में रह रहे हैं उसके पीछे लाखों युवाओं और क्रांतिकारियों ने अपनी जान की बाजी लगाई थी। उन्होंने कहा कि अब देश की सीमाओं पर हमारे जवान तैनात हैं। जो हर मौसम में अपने स्वास्थ्य और जान की प्रवाह किये बिना पहरा दे रहे हैं ताकि हम अपने आजाद देश में चैन की नींद सो सकें। हमें अपने देश की आजादी के लिए शहीद होने वाले शहीदों और पहरियों को सत-सत नमन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर आज पूरे देश सहित पंचकूला भी तिरंगामई हुआ है।

  विधानसभा अध्यक्ष में कहा की वे 11 अगस्त से प्रदेश के अलग-अलग कोने में जाकर तिरंगा यात्रा के माध्यम से हर घर तिरंगा का संदेश दे रहे है । आज जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लेने के उपरांत उन्होंने अपने निवास पर भी तिरंगा फहराया है ।

   इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा और युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नरेन्द्र लुबाना भी मौजूद रहे।

https://propertyliquid.com