46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने पंचकूला के सेक्टर -14 स्थित श्री श्याम परिवार ट्रस्ट द्वारा आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में लिया भाग

  • ट्रस्ट के मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल के 2 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित किया गया था धार्मिक कार्यक्रम
  • कहा-बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने की दिशा में निरंतर अग्रसर प्रदेश सरकार- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष

पंचकूला, 3 सितंबर।

For Detailed


हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने देर सांय सेक्टर -14 में श्री श्याम परिवार ट्रस्ट द्वारा संचालित मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के दो साल पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए श्याम परिवार ट्रस्ट के सदस्यों को अपनी शुभकामनाएं दी । इस मौके पर उन्होंने श्री खाटू श्याम की पूजा अर्चना करते हुए प्रभु का आशीर्वाद लिया।

इस मौके पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध है । उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण कार्य किए गए हैं ताकि समाज में जरूरतमंद व गरीब व्यक्ति की बीमारी का समय पर इलाज किया जा सके। उन्होंने कार्यक्रम में श्री श्याम परिवार ट्रस्ट द्वारा संचालित मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल के 2 वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर बधाई देते हुए कहा कि इस प्रकार की संस्थाओं से समाज में गरीब और जरूरतमंद लोगों का नाममात्र की दरों पर इलाज किया जाता है। गरीब और जरूरतमंद लोग इस अस्पताल में आकर स्वास्थ्य लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने कहा कि श्री श्याम परिवार ट्रस्ट द्वारा जिस सेवा भाव से लोगों का इलाज किया जा रहा है वह सराहनीय है।

श्री श्याम परिवार ट्रस्ट के सदस्यों द्वारा बताया गया कि यहां पर आने वाले मरीजों से ₹11 की नाममात्र राशि पर इलाज व दवाइयां वितरित की जा रही हैं । यहां सभी डॉक्टर अनुभवी तथा अपने-अपने क्षेत्र के विशेषज्ञ है। इस अस्पताल में चर्म रोग, फिजियोथैरेपिस्ट, दंत रोग विशेषज्ञ, एमडी मेडिसिन, सर्जरी, मैटरनिटी, लैब, एक्स-रे सहित कई अन्य अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध है।

कार्यक्रम में यह भी बताया गया कि ट्रस्ट द्वारा कोरोना महामारी के समय में भी गरीब, बीमार और जरूरतमंदो की खाना बाटकर तथा ऑक्सीमीटर, दवाइयां, मास्क और सैनिटाइजर वितरित करते हुए लोगों की सेवा की गई। उन्होंने बताया कि इस अस्पताल में अपने-अपने क्षेत्र के कई विशेषज्ञ व अनुभवी डॉक्टर मौजूद है जो जनता का सेवा भावना से इलाज कर रहे हैं।

इस अवसर पर गौ सेवा आयोग के चेयरमैन श्री श्रवण गर्ग, आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक प्रेमजी गोयल, बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद, युवराज कौशिक प्रमोद वत्स, श्याम चेइटेबल ट्रस्ट से राकेश बंसल, प्रदीप गर्ग, संजय सिंगला, संजय अग्रवाल, राकेश गोयल तथा सुरेंद्र सिंगला मौजूद थे।

https://propertyliquid.com