147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने लगभग 1.70 करोड रुपये की लागत से बनने वाली लगभग 3.35 किलोमीटर लंबीे सडको के मरम्मत कार्य का किया शुभारंभ

*- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का जताया आभार ,कहा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री ने विधायकों को दिए लगभग 2200 करोड रुपए *

For Detailed

पंचकूला, 2 सितंबर। हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज मोगीनंद से नग्गल तथा भरेली से संग्रराना तक सड़क के जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास किया। लगभग 3.35 किलोमीटर लंबीे इन सडको के निर्माण पर लगभग 1 करोड़ 70 लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी।

इस अवसर पर संग्रराणा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अपने विचार रखते हुए हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि भरेली से संग्रराना तक सड़क के निर्माण का कार्य लगभग 2 महीने में पूरा होगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर है । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्र के विधायकों को उनके विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के निर्माण तथा जीर्णोद्धार के लिए 25 करोड रुपए की राशि दी है जिसके तहत पंचकूला में इस प्रकार के कार्य किए जा रहे हैं। इस प्रकार, मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल द्वारा प्रदेश में सड़कों की बेहतर कनेक्टिविटी को लेकर लगभग 2200 करोड रुपए की राशि स्वीकृत की गई है।


उन्होंने कहा कि जिला में सड़कों की पहचान कर वहां पर मरम्मत कार्य शुरू किया गया है तथा कई सड़कों के टेंडर की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि डेरा बस्सी- बरवाला रोड पर सड़क के जीर्णोद्धार का कार्य शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि एनएच -73 बनने से बरवाला इलाके के लोगों की तस्वीर व तकदीर बदली है और यहां के लोगों को बड़े पैमाने पर इसका लाभ हुआ है।


इस अवसर पर मार्किट कमेटी के पूर्व चैयरमेन अशोक शर्मा, मंडल अध्यक्ष गौतम राणा, पीडब्लयूडी के कार्यकारी अभियंता गौरव जैन, एसडीआ अनिल कंबोज, जेई तरूण तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com