46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता कोरोना वाॅरियर्स को सम्मानित करते हुए।

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता कोरोना वाॅरियर्स को सम्मानित करते हुए।

पंचकूला 1 मई- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कोरोना योद्वाओं को सम्मानित करते हुए कहा कि जब दूनिया कोरोना जैसी महामारी से लड़ रही है तो ऐसे में ये वीर अपनी जान जोखिम में डालकर नागरिकों की सेवा कर रहे है। इनके प्रयासों से ही हम कोरोना से लड़ने में काफी हद तक कामयाब हुए है और जिला व प्रदेश को कोरोना मुक्त बनाने की यह लड़ाई अवश्य ही जीतेंगें। 

For Detailed News-

श्री गुप्ता सैक्टर 7 मार्केट में कोरोना योद्वाओं को सम्मानित कर रहे थे। उन्होंने कोरोना वाॅरियर्स जिसमें पुलिस, चिकित्सक, सफाई कर्मियों व अन्य कर्मचारियों को भी सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि यह कोरोना वाॅरियर्स बधाई के पात्र हैं जो निरंतर लाॅकडाउन के चलते पूरी लग्न और मेहनत से जनता की सेवा में लगे हुए है। उन्हांेने पंचकूला वासियों से अनुरोध किया कि लोग सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए सेनीटाईजर व मास्क का प्रयेाग करें और  ऐसे समाजसेवियों का मान सम्मान करें ताकि उनका हौसला बढ सकें। 

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि जिस प्रकार सीमा पर जवान देश की रक्षा करता है उसी प्रकार हमारे पुलिस कर्मी, सफाई कर्मी देश की सीमाओं के भीतर लोगों की सेवा करने लगे हुए है। उन्होंने कहा कि समाज के लोगों का दायित्व बनता है ऐसे लोगों के साथ उनके परिवारों का भी मान सम्मान करें। इस प्रकार युवाओं में भी जोश की पूर्ति होगी और वे सकंट की इस घड़ी में प्रदेश व राष्ट्र की सेवा के लिए आगे आएगें। 

https://propertyliquid.com/

इस अवसर पर पूर्व पार्षद सी बी गोयल, प्रधान मार्केट एसोसिएशन दीप कृष्ण चैहान, गुरूद्वारा सैक्टर 7 के प्रधान दुआ जी, उप प्रधान गुरिन्दर संह, प्रधान सीनियर सिटीजन सरदार गुरूचरण सिंह चहल, समाजसेवी अनिल शर्मा, बृजलाल, प्रधान व्यापार कमेटी सतीश गोयल सहित अन्य गणमान्य नागरिक एवं समाजसेवी व्यक्ति उपस्थित थे। 

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!