46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

सोमवार 24 जून को होगा मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के प्लाटों का ड्रा

उपायुक्त ने कार्यक्रम को लेकर किया कमेटी का गठन

For Detailed

पंचकूला, 22 जून – हरियाणा सरकार द्वारा हाउसिंग फॉर आल के उद्देश्य को लेकर शुरू की गई ‘मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना’ से पंचकूला जिला के कालका शहर के नागरिकों का अपने घर का सपना साकार होगा। इसके लिए पात्र लाभार्थियों को 24 जून को निकाले जाने वाले ड्रा के माध्यम से प्लाट आवंटित किए जाएंगे।

उपायुक्त डा. यश गर्ग ने मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के अंतर्गत प्लाटों के ड्रा के लिए आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों को निर्देश जारी किए हैं और कमेटी का गठन कर विभिन्न जिम्मेदारियां भी सौंपी हैं। उन्होंने कहा कि ड्रा को लेकर जरूरी प्रबंध समय रहते पूरे किए जाएं। यह ड्रा 24 जून को दोपहर 12 बजे इंद्रधनुष ऑडिटोरियम के सभागार में निकाला जाएगा। इस कमेटी में अतिरिक्त उपायुक्त, एस डी एम कालका, नगराधीश पंचकूला, संपदा अधिकारी, एच एस वी पी, जिला नगर योजनाकार, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद कालका, अकाउंट ऑफिसर सी आर आई डी पंचकूला, डी आई ओ, सहित हाउसिंग फॉर ऑल विभाग पदाधिकारी शामिल है। 

उन्होंने कहा कि ‘प्रधानमंत्री आवास योजना’ के सकारात्मक प्रभाव को देखते हुए हरियाणा सरकार द्वारा ‘मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना’ शुरू की गई है। इसके तहत जिला के जरूरतमंद आवेदकों ने प्लाटों के लिए आवेदन किया हुआ है, जिनको ड्रा के माध्यम से प्लाट आवंटित किए जाएंगे।

https://propertyliquid.com