46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

*सुदेश भंडारी चेरिटेबल ट्रस्ट के बैनर तले रामगढ़ में निशुल्क चिकत्सा शिविर आयोजित किया गया*

*शिविर में डॉक्टरों द्वारा 447 लोगों की आंखों की जांच की गई*

*हरियाणा सरकार के प्रचार सलाहकार श्री तरूण भंडारी ने मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत*

For Detailed

पंचकूला जुलाई 27: सुदेश भंडारी चेरिटेबल ट्रस्ट के बैनर तले रामगढ़ की शिवालय धर्मशाला में निशुल्क चिकत्सा शिविर आयोजित किया गया। शिविर में आंखों की जांच की गई और चश्मे भी वितरित किए गए । 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हरियाणा सरकार के प्रचार सलाहकार श्री तरूण भंडारी ने बताया की शिविर में आंखों का ऑपरेशन भी किया जाएगा । ट्रस्ट का मुख्य उद्देश्य लोगों की ज्यादा से ज्यादा सहयता करना है ।उन्होंने बताया कि ट्रस्ट की तरफ से पूरे हरियाणा में सीपीआर ट्रेनिंग कैंप का आयोजन भी किया जा रहा है। 

उन्होंने बताया की ट्रस्ट द्वारा अब आंखों के कैंप भी शुरू किए गए हैं जिसमे आंखों की जांच करने के अलावा जिन्हे चश्मे की जरूरत है उन्हें चश्मे भी दिए जाएँगे। इसके अलावा ट्रस्ट द्वारा आंखों के ऑपरेशन की व्यवस्था भी की गई है । 

 इस दौरान आदेश मेडिकल कॉलेज की विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम ने विशेष रूप से चिकित्सा शिविर में लोगों की जांच की । इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष श्री विशाल सेठ भी उपस्थित थे । उन्होंने इस कार्य के लिए ट्रस्ट की सराहना की। शिविर में 447 लोगों की आंखों की जांच की गई । 

इस मौके पर जिला पार्षद बहादुर राणा ककराली, जिला पार्षद प्रतिनिधी गुरचरन अम्बका, पूर्व उप चेयरमैन मनोज राणा, गांव रामगढ़ से विंदर गुर्जर ,निर्मल चौधरी ,कृष्ण कुमार ,राजकुमार, होशियार, सोनू चौटाला, टीवी सोहन, सोनी सुखविंदर बिट्टू ,सुनील सैनी रविंद्र गोयल और अन्य गण मान्य व्यक्ति मौजूद रहे । इस कार्यक्रम में महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया

https://propertyliquid.com