*उपायुक्त ने खरीफ फसलों के खरीद सीजन 2024-25 के दौरान मंडियों की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक की करी अध्यक्षता*

सभी विभाग मुख्यमंत्री घोषणाओं को सर्वाेच्च प्राथमिकता से करें पूरा : उपायुक्त

सिरसा 15 जून।

डीसी अशोक कुमार गर्ग ने मुख्यमंत्री घोषणाओं को लेकर अधिकारियों की ली बैठक

                  उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग की अध्यक्षता में स्थानीय लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में सभी विभागों के अधिकारियों की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में उपायुक्त ने जिला में मुख्यमंत्री घोषणा को लेकर किये जा रहे कार्य की प्रगति की समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।


                  उपायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने कहा कि मुख्यमंत्री घोषणाओं को पूरा करना सर्वाेच्च प्राथमिकता है। इसके लिए सभी विभाग तेजी से काम करें ताकि इन्हें पूरा कर आमजन को इनका लाभ दिया जा सके। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे आपसी तालमेल के साथ मुख्यमंत्री घोषणाओं को पूरा करें। यदि विकास कार्यों में कोई अड़चन आती है तो उसे अपने स्तर पर दूर करें या उन्हें अवगत करवाएं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में ढील सहन नहीं की जाएगी।


                  उपायुक्त ने कहा कि मुख्यमंत्री घोषणाओं की मोनिटरिंग मुख्यमंत्री स्वयं कर रहे हैं, ये घोषणाओं सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल हैं, अत: सभी विभाग इन्हें समयबद्घ रह कर पूरा करें। उन्होंने कहा कि सभी विभाग अपने से संबंधित मुख्यमंत्री घोषणा कार्यों की स्टेटस रिपोर्ट को अपडेट करवाएं। यदि कोई कार्य लंबित है, तो उसमें तेजी लाएं। उन्होंने कहा कि जो कार्य मुख्यालय स्तर पर लंबित पड़े हैं, उसके लिए उनसे डीओ लेटर लिखवाएं ताकि सीएम घोषणा का कार्य लंबित ना रहे।

For Sale…


                  उपायुक्त ने कहा कि निर्माण कार्यों में उच्च गुणवत्ता की सामग्री प्रयोग करने का भी विशेष ध्यान रखा जाए। किसी भी प्रकार का कार्य लंबित न रहे। अगर किसी भी विभाग को विकास कार्यों संबंधी किसी प्रकार की कोई अनुमति लेनी है, तो शीघ्र लें। लापरवाही व कोताही बरतने वाले विभागों के खिलाफ नियमानुसार उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


                इस अवसर पर एसडीएम सिरसा वीरेंद्र चौधरी, एसडीएम डबवाली औमप्रकाश, एसडीएम कालांवाली विनोद खत्री, नगराधीश जयवीर यादव, डीआरओ राजेंद्र सिंह, डीडीपीओ कुलभूषण बंसल सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply